Breaking News

PAK प्रधानमंत्री इमरान खान के प्यार में पागल थी ये बॉलीवुड हीरोइन, मां ने इस तरह उतारा था प्यार का बुखार

80 से 90 दशक के दौरान बॉलीवुड में बोल्ड अंदाज से दर्शको का दिल चुरा लेने वाली अभिनेत्री मुनमुन सेन को भला कौन नही जानता. जितनी वो खूबसूरत हैं उससे भी कही अधिक वो अपने हॉट अंदाज के लिए मशहूर हैं. 28 मार्च 1948 को कोलकाता में जन्मी मुनमुन को अभिनय की कला विरासत से प्राप्त हुई थी. भले ही उनकी परवरिश शानो-शौकत से हुई हो, किन्तु अभिनय उनके रोम-रोम में बसी हुई थी. मुनमुन की माँ सुचित्रा सेन भी बॉलीवुड तथा बंगाली फिल्मों का एक बड़ा नाम थी. उनके पिता रईस बिजनेस फैमिली से संबंध रखते थे.

राजघराने से संबंध रखने वाली इस एक्ट्रेस का था वर्तमान पाक पीएम के साथ रिलेशन!
 
 
बता दें, मुनमुन के पूर्वज त्रिपुरा के राजघरानों से थे. इन्होने अपनी पढ़ाई लोरेटो कॉन्वेंट शिलॉन्ग व लोरेटो हाउस कलकत्ता से पूर्ण की. इसके पश्चात वो इंग्लैंड चली गईं एवं समरवील कॉलेज ऑक्सफोर्ड से अपना ग्रेजुएशन पूर्ण किया.

 
 
मुनमुन के संबंध में कहा जाए तो वो उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं जिन्होंने विवाह पश्चात अपने फिल्म यात्रा की शुरूआत की. यहां तक जब वो एक बच्चे की माँ बनी थी तब उनके बोल्ड अंदाज के एक सीन ने पूरे बॉलीवुड को हिलाकर रख डाला था.
इसके अलावा ये अपने एक्टिंग से कम रोमांस से अधिक सुर्खियों में बनी रही हैं. विवाह करने के पश्चात 2 बच्चों की माँ बनी इस अभिनेत्री के अफेयर्स सदैव सुर्खियों में बने रहे हैं. सबसे अधिक सुर्खियों में वो तब आई, जब उनका नाम पाकिस्तान के वर्तमान प्रधानमंत्री इमरान खान संग भी सुनने को मिला था.

 
 
बता दें, जब एक साक्षात्कार के दौरान मुनमुन से इमरान संग रिलेशनशिप के संबंध में पूछा गया तो उन्होने भी यही कहा था कि- ‘मुझे इमरान संग वक़्त बिताना बेहद अच्छा लगता है तथा जब मेरे पति को इससे कोई दिक्कत नही है तो दूसरो को इतनी चिंता क्यों हो रही है.

 
 
कहा जाता है कि जब इनके अफेयर्स की खबर उनकी माँ सुचित्रा सेन को लगी तो उन्होनें मुनमुन को कोलकता बुलाकर घर में ही कैद करके रख लिया. जिससे उनके दिल से इमरान का मोह कम हो जाए. इमरान से प्रेम का भूत उतरने के पश्चात उनका नाम सैफ अली खान संग भी जुड़ा. किन्तु जल्द ही उन्होनें बॉलीवुड से दूर होकर राजनीति में कदम रखकर अपनी एक नई पहचान प्राप्त करने की कोशि