Breaking News

बड़ी खबर LIVE: ऋषि कपूर के निधन पर सलमान खान का ट्वीट, बोले 'चिंटू सर कहा सुना माफ'

ये कहना गलत नहीं होगा की इस समय भारतीय फिल्म जगत बड़े ही कठिन दौर से गुजार रहा है। 24 घंटे में बॉलीवुड ने अपने 2 दिग्गज सितारों को खो दिया। कल इरफान खान और आज ऋषि कपूर के निधन से सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरा देश सदमें में हैं।



दो सालों तो तक ल्यूकेमिया बीमारी से जूझने के बाद गुरुवार सुबह पौने नौ बजे ऋषि कपूर का निधन हो गया है। बता दें बुधवार रात सांस लेने में परेशानी के कारण ऋषि कपूर को एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।



इरफ़ान ख़ान के निधन की खबर से लोग अभी उभरे भी नहीं थे कि यूं अचानक ऋषि कपूर का जाना सभी के लिए काफी शॉकिंग है। लोग नि:शब्द हैं, रो रहे हैं और साल 2020 को कोस रहे हैं। बॉलीवुड के कई अभिनेता, नेता समेत कई बड़ी हस्तियां उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान ने भी ऋषि कपूर के निधन पर अपना शोक व्यक्त किया है और उनसे माफी मांगी है। सलमान ने अपने ट्वीट में लिखा " रेस्ट इन पीस चिंटू सर, कहा सुना माफ, परिवार और दोस्तों को शक्ति, शांति और प्रकाश ..."



गौरतलब है की सलमान खान और ऋषि कपूर के बीच पिछले काफी समय से कुछ बातों को लेकर तना-तनी चल रही थी। इस ही तना तनी के चलते सलमान और ऋषि कपूर मीडिया में कई बार एक दूसरे पर उंगली उठा चुके थे। शायद इसीलिए सलमान ने ऋषि कपूर के निधन पर 'कहा सुना माफ' कह कर पिछली बातों के लिए माफी मांगी है।