Breaking News

कोरोना से लड़ाई में प्रशासन ने ली JCB की मदद, ये काम करके पूरे गाँव को बचा लिया

दोस्तो भारत में टैलेंट कि कमी नहीं है इसका जीत जागता उदाहरण महाराष्ट्र से सामने आया है। शाजापुर, विदिशा और झालावाड़ में पॉजिटिव मरीज सामने आने के बाद जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है। अतः अब इसे लेकर लगभग पूरे जिले को टोटल बंद घोषित कर दिया गया है। खिलचीपुर-जीरापुर डिविजन 13 अप्रैल तक टोटल बंद है। ब्यावरा सहित अन्य कस्बों को भी नो व्हीकल जोन बनाया गया है।

गांव को बचाने के लिए चारो तरफ से खोद दी सड़क। फिर गांव वालों ने ली चैन की सांस
 
 
इस समय दरअसल, प्रशासन, पुलिस और स्वास्थ्य अमला एहतियातन तमाम प्रकार के कदम उठा रहे हैं। इन सबके चलते इन संबंधित जिलों की सीमाओं से लगे गांवों से कनेक्टिविटी खत्म करने के लिए प्रशासन उन तक पहुंचने वाले मार्ग ही खुदवा दिए ताकि लोग बाइक से भी न निकल पाए। इसके अलावा उन सब पर अतिरिक्त नजर रखी जाएगी। झालावाड़ को जोडऩे वाले बकानी, कालीपीठ से लगे हिस्से, पीपल्या कुल्मी के पास आगरिया गांव के पास का हिस्सा, सोयत कला वाला हिस्सा सहित अन्य जगह पर पुलिस ने जेसीबी से खुदाई करवाई है।

 
 
इसके अतिरिक्त सिरोंज और शाजापुर जिलों से कनेक्टिविटी तोडऩे के लिए भी तमाम प्रयास किए हैं। शहर से गांवों से आने वालों का संपर्क तोडऩे के लिए अधिकतर कस्बों के एंट्री गेट बंद कर दिए गए हैं। और पुलिस तैनाती बढ़ा दी गई है। केवल वैध आईडी दिखाने के बाद ही इमरजेंसी सुविधा वाले कर्मचारी लोग जा रहे हैं।

 
 
हम आपको तरह तरह की सामाजिक न्यूज़ देते रहते हैं हमें सपोर्ट करने के लिए हमारे चैनल को फॉलो जरूर करिए।