Breaking News

आशीष नेहरा ने बताया इस महीने में शुरू हो सकता है IPL


अक्टूबर में हो सकता है आईपीएल का 13वां सीजन, इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने दिया बयान
 
 
कोरोना वायरस की महामारी पूरे देश मे लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में इस वायरस से सारे खेल टूर्नामेंट रोक दिए है। इसी के चलते विश्व की सबसे बड़ी टी-20 लीग पर भी असर पड़ा है। आईपीएल 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था। लेकिन कोरोना की वजह से इसको 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है। लोगो की सुरक्षा को देखते हुए बीसीसीआई ने ये कदम उठाया है। हालांकि 15 अप्रैल के बाद भी इसके शुरू होने के आसार बहुत कम लग रहे है। इसका कारण है देश मे लॉकडाउन की अवधि बढ़ने का।
 
 
देश में ऐसा बताया जा रहा है की लॉकडाउन की अवधि 1 महीने तक बढ़ सकती है। ऐसे में आईपीएल के होना मुश्किल है। इसी पर भारत के दिग्गज गेंदबाज आशीष नेहरा ने स्टार स्पोर्ट्स को इंटरव्यू देते हुए बड़ा बयान दिया। आशीष नजर ने कहा कि 'मुझे नही लगता आईपीएल का ये सीजन इस साल नही होगा। अगर पूरे विश्व मे कोरोना की रोकथाम हो जाएगी तो ये टूर्नामेंट अक्टूबर महीने कराया जा सकता है। जून-जुलाई महीने में इसका आयोजन काफी मुश्किल है। क्योंकि उस समय कई मैच बारिश की वजह से रद्द हो सकते है'।
 
 
आशीष नेहरा ने ये भी कहा कि आईपीएल दुनिया की सबसे बड़ी लीग है। इसके ना होने से खिलाड़ियो और दर्शकों पर मनोवैज्ञानिक दबाव बढ़ सकता है। हालांकि आगे भी इस टूर्नामेंट का फैसला लोगों और खिलाड़ियों की सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए लिया जाएगा।