Breaking News

शायद ही किसी ने सोचा होगा इतना नाम कमाने वाला ये बल्लेबाज ऐसे गुमनाम हो जाएगा, IPL में लगा चुका है शतक

इस आर्टिकल में हम आप लोगों को भारत के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जिसने अचानक अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर पूरे क्रिकेट जगत में एक अलग पहचान बनाई थी

कभी सोचा नहीं था इतना अच्छा नाम कमाकर गुम हो जाएगा क्रिकेट का यह खिलाड़ी!
 
 
लेकिन अचानक इस खिलाड़ी के साथ एक ऐसी घटना होगी कि इसका पूरा क्रिकेट करियर समाप्त हो गया। आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को जिस खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं उसने आईपीएल में बेहद शानदार प्रदर्शन करते हुए पूरे भारत में एक अलग पहचान बनाई थी लेकिन अचानक से उस खिलाड़ी का क्रिकेट करियर समाप्त ही हो गया। कभी सोचा नहीं था कि आईपीएल में इतना अच्छा नाम कमाने के बाद भी ऐसा दिग्गज खिलाड़ी गुमनाम हो जाएगा।

 
 
आईपीएल 2011 में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने वाले पॉल चंद्रशेखर वल्थाटी का नाम उभरते हुए सितारे के रूप में लिया जाता था। 2011 में पॉल चंद्रशेखर वल्थाटी ने टूर्नामेंट में 1 शतक के साथ 463 रन बनाए थे।

 
 
लेकिन अचानक चोटिल हो जाने की वजह से पॉल चंद्रशेखर वल्थाटी का क्रिकेट करियर बुरी तरह से प्रभावित हुआ था और दोबारा वह अपने बल्ले से कोई जादू नहीं दिखा सके। पॉल चंद्रशेखर वल्थाटी ने 2013 में अपना अंतिम मैच खेला था और उसके बाद वह अभी तक क्रिकेट से दूर हैं।