Breaking News

एक्शन में योगी, इस दमदार IAS ऑफिसर को बनाया नोएडा का DM, PM मोदी भी कर चुके हैं इस ऑफिसर की तारीफ

मित्रों के UP CM योगी ने सोमवार को बड़ा फैसला ले लिया है। उन्होंने UP में दो IAS अफसरों का तबादला करा है। उन्होंने सोमवार को नोएडा में एक समीक्षा बैठक की थी। इस दौरान उन्होंने एक बड़ा फैसला लेते हुए वहां के DM बीएन सिंह को उनके पद से हटा कर लखनऊ में राजस्व परिषद में भेज दिया है। तो वहीं दूसरी तरफ एक दमदार IAS को नोएडा की कमान भी सौंप दी है। इस अधिकारी को अखिलेश यादव भी बहुत पसंद करते हैं।

योगी आदित्यनाथ ने इस दमदार IAS को बना दिया डीएम, अखिलेश यादव भी करते हैं पसंद

जानें कौन है ये IAS अफसर



CM योगी ने जिस IAS अफसर को नोएडा का DM बनाया है उनका नाम सुहास एल वाई है। सुहास दिव्यांग हैं और वर्ष 2007 बैच के IAS अफसर हैं।बता दे कि वो कर्नाटक के रहने वाले हैं और अपने देश का नाम भी रोशन कर चुके हैं। सुहास अन्तरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी हैं और देश विदेश की प्रतियोगिताओं में देश को कई बार मेडल जीता चुके हैं।

अखिलेश से लेकर PM मोदी तक करते हैं पसंद



आपको बता दे कि सुहास एल वाई एक ऐसे बेहतरींन अफसर हैं जिनको UP के पूर्व CM अखिलेश यादव भी बहुत पसंद करते हैं। वहीं PM मोदी भी उनकी सराहना कर चुके हैं क्योंकि वर्ष 2019 के प्रयागराज कुंभ में सुहास ही जिले के DM थे। इस दौरान उन्होंने वहां पर शहर की साफ-सफाई और साज-सज्जा हर काम को सुहास ने बेहतरीन तरीके से निभाया। इसकी तारीफ PM मोदी ने भी की थी।