Breaking News

बबीता फोगाट के विशेष समुदाय को कोरोना फैलने का जिम्मेदार ठहराने वाले ट्वीट से मचा बवाल, दर्ज हो सकती FIR


कोरोना वायरस को लेकर बबीता फोगाट का बयान, कहा हमारे हिन्दुस्तान में जाहिल...
 
 
नमस्कार दोस्तों महिला पहलवान बबीता फोगाट के एक ट्वीट से हाल ही में बवाल मच गया है। दोस्तों उनके विवादित ट्वीट के चलते लोगों ने आमिर खान को भी इसमें घसीट लिया। सोशल मीडिया पर इस बयान को लेकर काफी हंगामा हुआ। दोस्तों अब तो बबीता के लिखाफ एफआईआर दर्ज करने की बात भी कही जाने लगी।

 
 
दरअसल दोस्तों हुआ यूं कि पहलवानी में गोल्‍ड मेडल जीत चुकी बबीता ने निजामुद्दीन मरकज की घटना की ओर इशारा करते हुए एक विवादित ट्वीट किया। दोस्तों इसमें उन्होंने विशेष समुदाय को कोरोना फैलने के लिए जिम्मेदार ठहराया। इसकी भाषा भी बेहद आपत्तिजनक थी। बस इसके बाद लोगों ने उन्हें आडे हाथों लेना शुरू कर दिया।

 
 
हालांकि इसी बीच अचानक आमिर खान सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। इसकी वजह थी आमिर खान का फोगाट बहनों को लेकर फिल्म 'दंगल' बनाना। बता दें कि फोगाट परिवार पर आमिर ने 'दंगल' मूवी बनाई थी, जो देश—विदेश में पॉपुलर हुई। इसका फायदा बबीता फोगाट बबीता फोगाट को भी मिला।

 
 
दोस्तों विवाद बढ़ता देख और आमिर का नाम बीच में आने के चलते बबीता ने अपनी सफाई में एक और ट्वीट कर डाला। इसमें उन्होंने लिखा,' डॉक्टर, पुलिस, नर्स जो इस संकट के समय देश की ढा़ल बनकर खड़े हैं, उन पर हमला करने वालों को और क्या संज्ञा दूं। इसमें मेरा किसी धर्म जाति विशेष के खिलाफ लिखने का कोई मकसद नहीं है। मैंने इस ट्वीट मैं सिर्फ कोरोना सेनानियों पर हमलावरों के खिलाफ लिखा है और आगे भी लिखती रहूंगी।'

 
 
दोस्तों विवाद बढ़ने के चलते ट्विटर ने उनका ये विवादित ट्वीट हटा दिया है। हालांकि बबीता अभी भी अपनी बात पर कायम हैं।