Breaking News

BMC ने सील की तारक मेहता के बाघा की बिल्डिंग, 3 लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए


तारक मेहता के इस किरदार का घर हुआ सील, तीन लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए
 
 
कोरोना की वजह से पूरा देश इस समय बंद है। और लॉकडाउन को लेकर राज्य और केंद्र सरकारें भी बहुत गंभीर है। लेकिन कुछ लोगों के लापरवाही की वजह से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ रही है। और अब जिन इलाकों में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ रही है, वहां डबल लॉकडाउन यानी उन इलाकों को पूरी तरह से सील किया जा रहा है। इसी बीच एक खबर, छोटे पर्दे के एक अभिनेता के बारे में आ रही है। बता दें, टीवी पर प्रसारित होने वाला सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा देखा जाना वाला सिचुएशनल कॉमेडी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ घर घर में अपनी जगह बना चुका है। इसके सभी किरदार लोगों को काफी पसंद हैं। खबर है कि इन्हीं में से एक किरदार के घर को कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सील कर दिया गया है। आइये जानते हैं, कौन है वो किरदार और आखिर इसकी वजह क्या है।

 
 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बाघा का किरदार निभाने वाले अभिनेता तन्मय वेकारिया जिस बिल्डिंग में रहते हैं, उसे सील कर दिया गया है। दरअसल वहां, तीन कोरोना पॉजिटीव मरीज मिले हैं। बता दें, तन्मय वेकारिया मुंबई के रहने वाले हैं। और वो मुंबई के कांदिवली इलाके में रहते हैं। वे कांदिवली में स्थित राज अपार्टमेंट में अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं। राज अपार्टमेंट में कोरोना पॉजिटीव मिलने के बाद उसे हॉटस्पॉट घोषित कर 14 दिन के लिए सील कर दिया गया है। तन्मय बताते हैं कि, अभी वो अपने पूरे परिवार के साथ घर पर ही हैं।

 
 
तन्मय बताते हैं कि, ‘इस वक्त हम सभी के लिए बहुत मुश्किल की घड़ी है। हमारे बिल्डिंग में कोरोना पॉजिटीव मिलने से हम सभी डरे हुए हैं। कोई घर के बाहर एक कदम भी नहीं निकाल सकता है। और ये हम सबके लिए जरूरी भी है। वे आगे कहते हैं, बीएमसी के लोगों ने बहुत सहयोग किया। वो पूरी बिल्डिंग को सैनिटाइज कर रहे हैं।
गौरतलब हो कि अभिनेता तन्मय वेकारिया के बिल्डिंग के पास एक सब्जीवाला कोरोना पॉजिटीव पाया गया है। तन्मय ने बताया कि हालांकि मैं उस सब्जीवाले के सीधे संपर्क में नहीं आया था, लेकिन मैं एक जिम्मेदार नागरिक नहीं हूँ। और एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते मैं खुद को दो सप्ताह के लिए सेल्फ क्वारंटीन कर रहा हूँ। तन्मय ने ये भी कहा कि, आखिरी बार जब मैं सब्जी लेने गया था तब वहां से आकर मैं तुरंत नहाया था। और सब्जियों को भी अच्छी तरीके से धो लिया था।
बता दें तन्मय वेकारिया के सोसाइटी को सील करने से पहले अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के बिल्डिंग को भी सील किया जा चुका है। मुंबई के मलाड में स्थित इनफिनिटी मॉल के पीछे एक अपार्टमेंट में कोरोना पॉजिटीव मरीज मिला है। इस सोसाइटी के पांच विंग्स हैं और यहां पर कुछ लोकप्रिय कलाकार रहते हैं। इनमें अंकिता लोखंड, आशिता धवन, शैलेश गुलबाणी, नताशा शर्मा, आदित्य रेडिज और मस्कट वर्मा हैं।
लॉकडाउन 14 अप्रैल तक जारी रहेगा। और अब इसके अब कुल 3 दिन शेष रह गए हैं। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि लॉकडाउन आगे बढ़ने वाला है। और ये लगातार कयास लगाए जा रहे हैं कि, इसकी घोषणा भी जल्द कर दी जाएगी। लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।