Breaking News

दान के मामले में सचिन और गांगुली से भी आगे निकल गए रोहित शर्मा, कोरोना से जारी जंग के लिए दे दी इतनी बड़ी रकम

कोरोना का कहर इस समय पुरे देश पर लगातार जारी है। कोरोना वायरस से निपटने के लिए प्रदानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत में 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है। यह लॉकडाउन 14 अप्रैल को समाप्त होगा।

कोरोना की लड़ाई में रोहित ने दान की बड़ी रकम, गंभीर ने दिए इतने करोड़, देखे पूरी लिस्ट
 
 
कोरोना वायरस की भयंकर महामारी से निपटने के लिए भारत के कई दिग्गज महान हस्तियों ने दान दिए हैं। ताकि इससे आम जनता की काफी मदद हो सके। दान देने के मामले में भारतीय टीम के खिलाड़ी भी पीछे नहीं है।

 
 
भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज और उपकप्तान रोहित शर्मा ने कोरोना के खिलाफ जंग में कुल 80 लाख रुपये की बड़ी राशि का योगदान दिया है।

 
 
रोहित शर्मा ने इस रकम को देश, राज्य, जानवरों और गरीबों के बीच विभाजित किया है। रोहित शर्मा ने पीएम केयर्स फंड, सीएम रिलीफ फंड, फीडिंग इंडिया और स्ट्रे डॉग्स की संस्था में दान दिया है।

 
 
भारतीय टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज और वर्तमान के लोकसभा सांसद गौतम गभीर ने प्रधानमंत्री राहतकोष में 1 करोड़ रूपये का दान दिया है। बता दे की, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने प्रधानमंत्री रहतकोष में कुल 51 करोड़ की बड़ी रकम दान किया है।

 
 
भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवन कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने 25-25 लाख रूपए क्रमशः प्रधानमंत्री राहत कोष और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री रहत कोष में दान किया है।