Breaking News

शोएब अख्तर ने सरहद पार से दी ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि, ट्विटर पर इस तरह व्यक्त किया अपना दुख

दो सालों तो तक ल्यूकेमिया से जूझने के बाद गुरुवार सुबह 8.45 बजे बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का निधन हो गया है। बुधवार रात सांस लेने में परेशानी के कारण ऋषि कपूर को एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। यूं अचानक ऋषि कपूर का जाना सभी के लिए काफी शॉकिंग है। लोग नि:शब्द हैं, रो रहे हैं और साल 2020 को कोस रहे हैं। 




इस दुखद घड़ी में सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि देश के तमाम बड़े राजनेता और खिलाड़ी भी अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं लेकिन ऋषि जी के दीवाने सिर्फ देश में ही नहीं थे बल्कि पूरी दुनिया में थे जो आज बुरीतरह से आहत हुए हैं। ऋषि कपूर के दीवानों में एक नाम सरहद के उसपर पाकिस्तान में भी है जो उनके निधन की खबर से काफी आहत हुआ है




पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भी ट्वीट कर अपना दर्द बयान किया है। शोएब ने अपने ट्वीट की शुरुआत में ऋषि जी फिल्म बड़ा दिल वाला के गाने जीवन के दिन छोटे सही की दो लाइन लिखी "ये ज़िन्दगी दर्द भी है, ये ज़िन्दगी है दवा भी। दिल तोड़ना ही न जाने, जाने ये दिल जोड़ना भी" 




शोएब ने आगे अपने ट्वीट में लिखा "ऋषि कपूर जी के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। वह अपने साथ एक युग और अपने सभी रंगों को भी ले गए। उनका बड़ा फैन, परिवार को ढेर सारा प्यार।"

बता दें ऋषि कपूर लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे। अमेरिका में कैंसर का इलाज कराने के बाद वह पिछले साल सितंबर में भारत लौटे थे। फरवरी में भी तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सबसे पहले अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि ऋषि कपूर का निधन हो गया है।