Breaking News

इधर रणवीर-दीपिका ने लिया दान करने का संकल्प उधर सोशल मीडिया पर आ गई मजेदार जोक्स की बाढ़, जमकर उड़ा मजाक


कोरोना वायरस के खिलाफ दीपिका और रणवीर का दान, तो सोशल मीडिया पर बने गजब जोक्स
 
 
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए प्रधानमंत्री केयर्स फंड में डोनेशन का ऐलान किया है । उन्होंने प्रशंसकों से हर संभव तरीके से उनकी मदद करने की भी अपील की । जैसे ही दोनों ने दान की ऐलान की, प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर उनके फैसले का स्वागत किया । आपको बता दें कि बॉलीवुड के सभी सितारों ने अब तक दान दिया है ।

 
 
अक्षय कुमार से लेकर शाहरुख खान तक ने कोरोना महामारी को लेकर कई बड़े ऐलान किए हैं । इसके अलावा रणदीप हुड्डा, रजनीकांत और विक्की कौशल जैसे सितारे भी इस सूची में शामिल हैं । अभिनेत्रियां भी इस मामले में पीछे नहीं हैं । आलिया भट्ट से लेकर कैटरीना कैफ और शिल्पा शेट्टी, करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने दान दिया है ।

 
 
दीपिका और रणवीर ने अपने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए जानकारी दी कि वह कोरोना से लड़ने के लिए मदद कर रहे हैं । दीपिका और रणवीर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, मौजूदा परिस्थितियों में, छोटा से छोटा प्रयास भी मायने रखता है । हम पूरी विनम्रता के साथ पीएम केयर फंड में योगदान देने का संकल्प लेते हैं और आशा करते हैं कि आप भी इसमें योगदान देंगे । इस संकट की घड़ी में हम सब एक साथ हैं जय हिंद, दीपिका और रणवीर ।

 
 

तो दोस्तों ये पोस्ट आपको कैसा लगा कमेंट कर के बताए और पोस्ट अगर अच्छा लगा तो लाइक करना बिल्कुल ना भूलें ।