Breaking News

भगवान जाने इन हीरोइनों को मां बनने के बाद क्या हो गया जो अचानक फिल्मी दुनिया से गायब हो गई

भाग्यशाली होती हैं वह औरतें जिन्हें मां बनने का सुख प्राप्त होता है। मां बनने के बाद जहां कुछ महिलाएं वापस अपने काम पर लग जाती हैं वहीं कुछ महिलाएं ऐसी होती हैं जो पूरा का पूरा वक्त अपने बच्चे के पालन-पोषण में देना चाहती है। वहीं टीवी इंडस्ट्री में बहुत सी ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जो मां बनने के बाद छोटे पर्दे से दूर हो गई हैं। तो चलिए आज हम आपको 5 ऐसे अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो मां बनने के बाद दोबारा नहीं आई सीरियल में नजर।

माँ बनते ही छोटे पर्दे से गायब हो गई ये 5 अभिनेत्रियां, नं. 3 कर चुकी हैं दो शादियां
 
 
1- दीपिका सिंह:- 'दिया और बाटी हम’ सीरियल से पॉपुलर हुई दीपिका सिंह आज हर घर में एक जाना पहचाना चेहरा हैं. लोगो ने उन्हें ‘संध्या बहू’ के रूप में काफी पसंद किया था. दीपिका ने साल 2014 में रोहित राज गोयल नाम के शख्स से शादी रचाई थी. इसके बाद पिछले साल यानी कि 2017 में उन्हें माँ बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. ऐसे में अपने बच्चे की देख रेख के लिए उन्होंने अपने काम से ब्रेक ले लिया. हालाँकि दर्शक दीपिका की वापसी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं

 
 
2- श्वेता तिवारी :- स्टार प्लस के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से लोकप्रियता पाने वाली श्वेता तिवारी आज टीवी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। पहले पति राजा चौधरी को तलाक देने के बाद उन्होंने साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी रचाई थी। बता दें श्वेता तिवारी के दो बच्चे हैं। बड़ी बेटी का नाम पलक है जो राजा चौधरी की बेटी है। वहीं अभिनव से उन्हें एक बेटा है जिनका नाम रेयांश है। रेयांश के जन्म के बाद से ही श्वेता टीवी से दूर हैं।

 
 
3- चाहत खन्ना:- पॉपुलर सीरियल ‘कबूल है’ से लोकप्रिय होने वाली चाहत खन्ना अब इंडस्ट्री से दूर हो चुकी हैं। चाहत खन्ना ने 8 फरवरी, 2013 को बेटी को जन्म दिया था, जिसके बाद अब उनकी दो बेटियां हैं, लेकिन चाहत खन्ना ने बच्चों की परवरिश करने के लिए एक्टिंग की दुनिया छोड़ दी है और अब वे अपने परिवार के साथ वक्त बिताती हैं।

 
 
4- कांची कौल:- स्टार प्लस पर प्रसारित हो चुका सीरियल भाभी से घर घर में छाने वाली कांची कौल आज गुमनाम हो चुकी हैं। कांची ने 2011 में शादी की थी, जिसके बाद इन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया और फिर टीवी सीरियल से दूर हो गई। हालांकि, आज भी इनके फैंस एक बार फिर से इन्हें टीवी सीरियल में देखना चाहते हैं, लेकिन फिलहाल यह संभव नहीं लग रहा है।

 
 
5- परिधि शर्मा:- जीटीवी के ‘जोधा अकबर’ सीरियल से फेमस हुई परिधि शर्मा भी एक जाना माना चेहरा हैं. परिधि ने तन्मय सक्सेना से शादी की थी. हालाँकि माँ बनने के बाद से ही वे छोटे परदे से गायब हैं.