Breaking News

कोरोना लॉकडाउन के कारण हो गई कैंसिल शादी! सेना में है होने वाला पति

टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री नीति टेलर इसी साल अप्रैल के महीने में अपने मंगेतर के साथ शादी करने जा रही थी। लेकिन लॉकडाउन के चलते इनकी शादी कैंसिल हो गई और शादी की डेट आगे बढ़ा दी गई हैं। जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने पिछले साल ही परिक्षित बावा के साथ सगाई की थी। वह काफी लंबे समय से अपनी शादी की तैयारियां कर रही थी। लेकिन महामारी की वजह से 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया गया और इन दोनों की शादी भी नहीं हो पाई।

अप्रैल में होने वाली थी शादी लेकिन लॉकडाउन के कारण हो गई कैंसिल! सेना में है होने वाला पति
 
 
आपको जानकर काफी गर्व होगा कि टीवी की मशहूर एक्ट्रेस नीति ने किसी एक्ट्रेस या बिजनेसमैन को अपना जीवन साथी नहीं चुना है। वह इंडियन आर्मी ऑफिसर परिक्षित बावा से शादी करेंगी। हालांकि इन दोनों की शादी कब होगी। इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। फैंस को इन दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है। जब इनकी शादी होगी तो हर किसी को पता चल जाएगा।

 
 
हाल ही में नीति ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की। इन तस्वीरों में वह सिंपल लुक में नजर आईं वह तस्वीरों में काफी ज्यादा खूबसूरत दिख रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि आप खुद से कैसे प्यार करते हैं, आप कैसे दूसरों को प्यार करना सिखाते हैं।

 
 
नीति के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर में इश्कबाज, कैसी ये यारियां, गुलाम जैसे सीरियलों में काम किया। ये एम टीवी के सीरियल कैसी ये यारियां सबसे ज्यादा लोकप्रिय हो गईं।