Breaking News

लॉकडाउन के कारण मायके में ही फंस गई ये खूबसूरत हीरोइन, अपने पति से करती है बेपनाह मोहब्बत

दोस्तों, आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने मायके में ही फस चुकीं है, इसका कारण जानकर आप हैरान हो जाएंगे. दोस्तों, अगर आप भी इसका कारण जानना चाहते हैं तो हमारे इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़ें और साथ ही हमारे इस पोस्ट को लाइक, कमेंट और दोस्तों में शेयर करना ना भूलें और हमें फॉलो भी करें.
तो चलिए जानते हैं -
दोस्तों, हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं, उनका नाम परिधि शर्मा है जो साल 2009 में अपने कॉलेज फ्रेंड तन्मय सक्सेना के साथ शादी की थी। परिधि शर्मा और तन्मय एक दूसरे के साथ खुश हैं। परिधि का एक बेटा भी है.

अपने मायके में ही फंस गई यह अभिनेत्री, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप
 
 
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि परिधि शर्मा का मायका बाग नामक कस्बा है, जो मध्य प्रदेश में है. उनका ससुराल इंदौर में है. परिधि शर्मा को 'जोधा अकबर' सीरियल के लिए पहचाना जाता है, जिसमें उन्होंने जोधा का किरदार बहुत बखूबी निभाया था.

 
 
पिछले साल यह अभिनेत्री सीरियल 'पटियाला बेब्स' में अभिनय करती हुई नजर आती थी, लेकिन कहानी में आए बदलाव की वजह से उन्हें शो से बाहर कर दिया गया।

 
 
पिछले साल यह अभिनेत्री सीरियल 'पटियाला बेब्स' में अभिनय करती हुई नजर आती थी, लेकिन कहानी में आए बदलाव की वजह से उन्हें शो से बाहर कर दिया गया. यह दिखने में बेहद ही खूबसूरत और आकर्षक लगती हैं.

 
 
दोस्तों, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि परिधि शर्मा अपने मायके में ही फंस चुकीं हैं. क्यूंकि पुरे भारत में लॉकडाउन हो चूका है और परिधि शर्मा कोरोना के भारत आने से पहले मायके में ही थीं और तभी भारत लॉकडाउन हो गया था और वह अपने मायके में ही फंसी रह गयीं.

 
 
दोस्तों, आपको हमारी यह जानकारी कैसी लगी ? हमें कमेंट में जरुर बताएं और साथ ही हमारे इस पोस्ट को लाइक और दोस्तों में शेयर करना ना भूलें और हमें फॉलो भी करें.