Breaking News

कनिका कपूर की नेगेटिव कोरोना रिपोर्ट के बाद सोशल मीडिया पर आई जोक्स की बाढ़, जमकर उड़ा मजाक

सिंगर कनिका कपूर की लेटेस्ट कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आई है । इसके बाद कनिका कपूर एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी हैं । ट्विटर पर कई मीम्स और तस्वीरें वायरल होने लगी हैं । आपको बता दें कि कनिका कपूर ने खुद कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी साझा की थी । मामला तब गरमाया जब पार्टी करने की बात सामने आई और इसके बाद हड़कंप मच गया कैसे सिंगर कोरोना पॉजिटिव होते हुए भी एक समाजिक कार्यक्रम में शामिल हुईं ।

कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, तो उधर सोशल मीडिया पर वायरल हुई मजेदार मीम्स
 
 
इस बारे में संजय गांधी पीएचआईएमएस अस्पताल के डॉ. धीमान ने स्पॉटबॉय को बताया कि कनिका का कोरोना वायरस का टेस्ट नेगेटिव आया हैं । वह कहते है, 'कनिका ने का टेस्ट नेगेटिव आया है ।' डॉ. धीमान ने यह भी बताया हैं कि एक बार और टेस्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी । अगला टेस्ट 48 घंटों में किया जाएगा ।

 
 
कनिका कपूर एक बॉलीवुड सिंगर हैं और उन्होंने कई फिल्मों में गाने गाए हैं । इसमें बेबी डॉल मशहूर है । उसने कई लाइव शो भी किए हैं । अब भी कनिका पर खतरा बना हुआ है और उनकी अगली रिपोर्ट पर ही यह कहा जा सकता हैं कि उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज करेंगे या नहीं । हालांकि यह उनके लिए और उनके फैन्स से लिए एक राहत की खबर हैं । उनके फैन्स ने अब राहत की सांस ली होगी ।

 
 

तो दोस्तों ये पोस्ट आपको कैसा लगा कमेंट कर के बताए और पोस्ट अगर अच्छा लगा तो लाइक करना बिल्कुल ना भूलें ।