Breaking News

खूबसूरती में किसी हीरोइन से कम नहीं ये महिला क्रिकेटर, धोनी को मानती है प्रेरणा का स्रोत

हरलीन कौर देओल एक महिला भारतीय क्रिकेटर हैं। वह हिमाचल प्रदेश के लिए खेलती हैं। हरलीन एक दाएं हाथ की महिला बल्लेबाज है, जो कभी-कभी दाएं हाथ के लेग स्पिन गेंदबाजी भी करती है। हरलीन कौर देओल का जन्म 21 जून 1998 को पंजाब में हुआ.

किसी बॉलीवुड ऐक्ट्रेस से कम नहीं है ये महिला क्रिकेटर
 
 
हरलीन ने अपना पहला एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट 22 फरवरी 2019 को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ खेली थी. आपको बता दें कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बल्लेबाज हरलीन देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

 
 
हरलीन को अभी टीम इंडिया के लिए खलेने के ज्यादा मोके नहीं मिला है लेकिन हरलीन देओल इस साल ऑस्ट्रेलिया में हुए महिला टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा रही हैं. आपको बता दें कि हरलीन ने भारतीय टीम के लिए एक वनडे और 6 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं.

 
 
हरलीन के इन्स्टाग्राम फैन हरलीन की सुन्दरता का बखान करने का कोई मोका नहीं छोड़ते. कई लोगों ने हरलीन कि तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे से करते है. अब आपको इसकी सुन्दरता कैसी लगी हमें कमेंट में जरुर बताएं.

 
 
आपको हरलीन के इन्स्टाग्राम के कमेंट बॉक्स में बहुत से से ऐसे कमेन्ट पढने को मिलेगा जो सिर्फ हरलीन की सुन्दरता के बारे में लिखा हुआ है.

 
 
हरलीन के एक फैन ने लिखा " मुझे लगता है ये मौजूदा महिला क्रिकेट टीम में सबसे सुंदर हैं, लेकिन मैं आपको टीम में ज्यादा मौके नहीं मिलने से निराश हूं..

 
 
आपको बता दें कि हरलीन देओल ने महेंद्र सिंह धोनी को अपनी प्रेरणा का श्रोत मानती है. आपको कैसी लगी आज का ये अंक अगर पंड अय्या तोह लाइक और शेयर करें. इसी तरह के खबर एके लिए अभी फॉलो करें.