Breaking News

जानें आपके लिए कैसा रहने वाला है शुक्रवार का दिन, देखें पूरा राशिफल


मेष (Aries) आज आपके आत्मबल और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।आज कोई अच्छी और अनुकूल खबर मिल सकती है। किसी चिर प्रतीक्षित कामना के पूर्ण होने का मार्ग प्रशस्त होगा। स्वजनों का पूर्ण सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी का अगाध स्नेह प्राप्त होगा। संतान से खुशी मिलेगी।वृष (Taurus)समय अनुकूल। धर्म-कर्म में रुचि रहेगी, व्यक्तित्व में आकर्षण बढ़ेगा। लॉकडाउन में भी अच्छे स्वाद का सुख मिलेगा।
आर्थिक पक्ष सबल होगा। घर की सफाई में कोई पुरानी चीज मिलने से आज आपको खुशी मिलेगी। शिक्षा की दृष्टि से छात्रों के लिए दिन शुभ है।
मिथुन (Gemini) आज कई दिनों से चली आ रही परेशानियों से थोड़ी राहत महसूस करेंगे। आपके चिंतन को नई दिशा मिलेगी।
आपकी आंतरिक क्षमताएं सबल होंगी। सम्मान बढ़ेगा। चित्त बाहरी जगत से अनमना हो सकता है लेकिन जीवनसाथी से रिश्ता घना होगा। आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी।
किसी जरूरी कार्य में विलंब से मन बेचैन होगा।
कर्क (Cancer)आज आपको मानसिक संबल के साथ ही थोड़ी बेचैन भी हो सकती है। प्रतिस्पर्धियों तथा शत्रुओं पर विजय प्राप्त कर सकते हैं। तथाकथित मित्रों से सजग रहें। वे आपके पीठ पीछे नकारात्मक बात करेंगे।
झुंझलाहट से बचें। कारोबार की चिंता हो सकती है। आज किया हुआ कार्य अथवा लिया गया निर्णय आपको सफलता दिलाएगा।
सिंह( Leo ) आज का दिन मध्यम फलदायी होगा। किसी विशिष्ट योजना से बड़े लाभ का संकेत मिल रहे हैं।
स्वजनों से अच्छा समाचार मिलेगा। परिवार में वाद-विवाद का वातावरण,मन खिन्न कर सकता है। लॉकडाउन में जीवनसाथी की राय को महत्व दें और उनका सम्मान करें। नकारात्मक विचारों से दूर रहें
।कन्या (Virgo) समय अनुकूल है।
अधूरे कार्य संपन्न होंगे। कार्य में रोमांचक अनुभव होगा। कई रूके हुए कामों के पूरा होने की राह निकलेगी। सेहत ठीक होगी पर ठीक न होने का मिथ्या आभास हो सकता है।तुला (Libra) अपना प्रर्दशन न करे।
जो भी अच्छा व बुरा है वो आपका है। किसी नए विचार से लाभ होगा। लॉकडाउन में नए कारोबार की रूपरेखा बनेगी। विदेशी मित्रों के खैरियत की खबर सुकून देगी।
सेहत को लेकर जागरूक रहें और नियमों का पालन करें। रुचिकर भोजन का आनंद लेंगे।
वृश्चिक (Scorpio) किसी सुप्त कामना के जागृत होने के संकेत हैं। किसी का सहयोग हर्षित करेगा। किसी लाभ की संभावना है।
इस वक्त जोखिम न लें, अन्यथा आपको हानि हो सकती है। वाद-विवाद से बचें। वैसे तो लॉकडाउन है फिर भी कोई बड़े निर्णय से लेने बचें।धनु ( Sagittarius)आपकी मानसिक शक्ति में वृद्धि होगी। परिवार का सहयोग मन हर्षित करेगा।