चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ कोरोना वायरस इस समय प्रत्येक देश के लिए एक समस्या का विषय बन चुका है। इस वायरस से निपटने के लिए पूरी दुनिया इस समय एकजुट होती हुई दिख रही है। क्रिकेटर से लेकर आम लोगों तक जिससे जितना हो सकता है। वह मदद करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। चाहे भारतीय क्रिकेटर हो या फिर पाकिस्तानी क्रिकेटर हो सभी अपने देश में मदद के लिए अपना योगदान देने की कोशिश कर रहे हैं।
इसी बीच पाकिस्तान टेस्ट टीम के कप्तान अजहर अली भी पाकिस्तान में लोगों की मदद करने के लिए सामने आ गए हैं और उन्होंने 1000000 पाकिस्तानी रुपए दान करने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर के जरिए दी है। जिसमें उन्होंने कहा है कि वह अपनी तरफ से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री राहत कोष में मदद के रूप में एक मिलियन पाकिस्तानी रुपए दान करेंगे उन्होंने कहा कि इस मुश्किल परिस्थिति में जितना हो सके। हमें अपनी तरफ से मदद करनी चाहिए।
अजहर अली के द्वारा किए गए इस नेक काम के बाद उनके फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं और ट्वीट करते हुए उनके द्वारा किए गए इस नेक काम की बधाई भी दे रहे हैं। कुछ फैंस यह भी कह रहे हैं की पता था कि आप महान हो।
गौरतलब है कि विश्व कप 2019 में पाकिस्तान की टीम का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा था। जिसके बाद सरफराज अहमद को कप्तानी से हटा दिया गया था। सरफराज को कप्तानी से हटाने के बाद अजहर अली को पाकिस्तान टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया तो बाबर आजम को टी20 टीम का कप्तान बनाया गया।