Breaking News

बेटी ने पास आने की जिद की तो उसे समझाया कि अभी दूर रहो कहीं इन्फेक्शन न फैल जाए, घर के बाहर रोड पर बैठकर खाया खाना और फिर ड्यूटी पर चला गया

कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनियां सहित भारत में भी कोरोना के मामले बहुत ही तेजी के साथ बढ़ते जा रहे हैं। इस नाजुक समय में डॉक्‍टर्स, और पूरे मेडिकल स्‍टॉफ सहित रात दिन अपनी जान हथेली पर रखकर हमारी सेवा लगे हैं। इन्‍हें हमारा सलाम है।

इस ऑफीसर ने जब घर के बाहर मंगाया खाना, बेटी से कही ऐसी बात, जानकर छलक आयेंगे आंसू
 
 
ये है अयोध्‍या के तुकोगंज थाना प्रभारी निर्मल श्रीवास्‍तव से समय मिलते ही खाना खाने घर पहुंचे। घर के बाहर ही खाना मंगवा लिया। वहीं रोड पर बैठकर खाना खाने लगे। ये तस्‍वीरें ट्विटर पर वायरल हो रही हैं। बेटी ने पास आने की जिद की तो उसे समझाया कि अभी दूर रहो कहीं इन्फेक्शन न फैल जाए। बेटी क ख्‍याल रखा। अपनी जान की इन्‍हें परवाह तक नही है।

 
 
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने भी इस फोटो को ट्वीट कर लिखा- एक पिता होने का फर्ज और देश के बेटे होने का कर्ज इंदौर के निर्मलजी आप और आप जैसे लाखों भारत मां के बेटे-बेटियों को सलाम।

 
 

 
 
पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी ट्वीट कर पुलिसकर्मी को सलाम किया है। गौरतलब है कि इंदौर में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।
इस पुलिस ऑफीसर के बारे में आप क्‍या कहना चाहेंगें कमेंट में जरूर बताएं, देश- दुनियां की अन्‍य खबरों के लिए हमारे चैनल को फॉलो करें।