Breaking News

कनिका कपूर का चौंकाने वाला बयान, बोलीं अस्पताल में डॉक्टरों की इस बात पर मैं बढ़ाक उठी थी

कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित है जिस वजह से वह अस्पताल में भर्ती हैं. लेकिन उन्होंने अस्पताल कर्मचारियों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. ऐसी खबरें आई कि कनिका कपूर के साथ अस्पताल का स्टाफ अच्छा व्यवहार नहीं कर रहा. लेकिन अब अनिका ने खुद इस मामले में सफाई दी है.

कोरोना वायरस होने के बावजूद डॉक्टर्स ने कनिका कपूर के साथ किया ऐसा बर्ताव,
 
 
आजतक से हुई खास बातचीत में कनिका ने बताया कि 19 मार्च की शाम लगभग 3:30 बजे डॉक्टरों की टीम उनको टेस्ट करने के लिए पहुंची थी. 20 मार्च की सुबह उन्हें फोन आया कि वह कोरोना वायरस पॉजिटिव है. कनिका ने आगे बताया कि जल्दबाजी में सुबह एंबुलेंस उनके घर से उन्हें लेकर गई. उनके माता-पिता को भी अस्पताल ले जाया गया.

 
 
कनिका ने बताया कि अस्पताल में मुझे डॉक्टरों ने घर के कपड़े चेंज करके मरीजों की गाउन पहनने के लिए दी. कनिका ने बताया कि मुझे कमरे में ही पर्दे के पीछे कपड़े बदलने को कहा गया जिस पर मैंने नाराजगी जाहिर की. बाद में उन्होंने रूम की गंदगी को लेकर स्टाफ से सफाई करने को कहा.

 
 
कनिका ने जब यह बात बताई तो प्रशासन ने उनके ऊपर नखरे दिखाने वाली स्टार होने का आरोप लगाया और कहा कि वह सहयोग नहीं कर रही हैं. कनिका के 5 कोविड-19 टेस्ट हो चुके हैं. लेकिन हर बार उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.