Breaking News

ड्रग्स की लत ने बर्बाद कर दिया इस हीरोइन का करियर, सड़कों पर भीक मांगने को हो गई मजबूर

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको ड्रग्स की लत ने इतनी हद तक मजबूर कर दिया था की उनको सड़कों पर भीख तक मांगनी पड़ी थी। दरअसल, हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि गीतांजलि नागपाल है

सड़कों पर भीख मांगती पाई गई थी यह अभिनेत्री, ड्रग्स की लत से हुआ था करियर बर्बाद
 
 
गीतांजलि नागपाल 90 के दशक में मॉडलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम थीं। उन्होंने पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ रैंप वॉक तक किया था। गीतांजलि एक आर्मी अफसर की बेटी थी। उन्होंने, लेडी श्री राम कॉलेज से पढ़ाई की थी। बॉलीवुड की सफलतम अभिनेत्रियों में से एक थी। वह कई मशहूर फैशन डिजाइनरों के लिए रैंप पर वॉक भी कर चुकी थी, लेकिन कहा जाता है ना कि पैसा क्या कुछ नहीं करवाता बस ऐसा ही गीतांजलि के साथ हुआ। उनको शराब, ड्रग्स की लत ने इतनी हद तक जकड़ लिया था

 
 
साल 2007 में गीतांजलि को दिल्ली के हॉज खास विलेज में देखा गया। इस दौरान टाइम्स ऑफ इंडिया के एक फोटोग्राफर ने फोटो लेने को कहा तो एक फेमस मॉडल की तरह उन्होंने अपनी टी-शर्ट को कंधे तक नीचे कर मॉडल की तरह पोज देने लगीं।
पैसों की तंगी की वजह से गीतांजलि नागपाल की मौत 2008 में हुई। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इनको आखिरी दिनों में भूल चुके थे। यहां तक कि गीतांजलि को अपना गुजारा चलाने के लिए किसी के घर में नौकरानी भी बनना पड़ा था। एक ऐसा दिन था जब वह मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ रैंप वॉक कर दी थी लेकिन नशे की वजह से इन को कई बार बदहवास हालत में फुटपाथ पर भी पाया गया था।

 
 
साल 2008 में रिलीज हुई मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन भी गीतांजलि नागपाल की जिंदगी पर थीं। इस फिल्म में कंगना रनौत का किरदार गीतांजलि नागपाल की लाइफ पर ही पूरी तरह से आधारित था।