Breaking News

मां बनने की बात पर प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, पति निक जोनस के साथ कह दी बड़ी बात


मां बनने को लेकर प्रियंका चोपड़ा का आया यह बड़ा बयान
 
 
कोरोना वायरस के कारण प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक के साथ एक घर में बंद हैं। इसी बीच प्रियंका ने एक इंटरव्यू में मां बनने की बात कही। निक जोनास के साथ साक्षात्कार में, उन्होंने कहा कि वह अपने एजेंडे पर थे। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने एक बच्चा होने के बारे में कहा - मेरे लिए एक परिवार होना बहुत जरूरी है और यह हमेशा रहा है। यह कुछ ऐसा है जो मैं निश्चित रूप से करना चाहता हूं और मैं उम्मीद कर रहा हूं कि जब भी सही समय पर भगवान चाहेंगे, तब ऐसा ही होगा।

 
 
प्रियंका चोपड़ा ने साक्षात्कार में आगे कहा - मेरी माँ की सभी बहनें पढ़ने और लिखने में आगे थीं। लेकिन मेरे पिता एक स्वतंत्र दिमाग वाले, रचनात्मक, संगीतकार और कलाकार थे, साथ ही एक सर्जन भी थे। मेरी दादी हमेशा मुझसे कहती थीं कि मुझसे शादी कौन करेगा? यह खाना नहीं बना सकती। और मेरे पिता कहते थे कि मैं रसोइया को इसके साथ भेजूंगा। इसे रसोई में जाने की आवश्यकता नहीं होगी। जब मेरी माँ की शादी हुई थी, तो वह खाना बनाना नहीं जानती थी। मेरे पिता ने उन्हें खाना बनाना सिखाया। प्रियंका ने कहा- मेरे पिता ने मेरी मां को खाना बनाना सिखाया जो उन्हें पसंद था।

 
 
हमें उम्मीद है दोस्तों आपको ये जरूर पसंद आया होगा। तो आप लाइक और शेयर करें, साथ ही कमेंट बॉक्स पर अपनी टिप्पणी भी बताएं। अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई हो, तो इसे अपने प्रियजनों के साथ साझा करें। ऐसे और भी रोचक लेखों के लिए आप हमें फॉलो कर सकते हैं। धन्यवाद