Breaking News

मौत से कुछ सेकंड पहले ली गई ये तस्वीरें देखकर आपका दिल कांप उठेगा

आज के इस सोशल मीडिया के जमाने में लोग हर पल को फोटो में कैद करना चाहते हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके दुनिया भर को दिखाना चाहते हैं जो अक्सर वायरल हो जाती हैं और पूरी दुनियां में फैल जाती हैं। आज हम भी आपके लिए ऐसी कुछ तस्वीरें लेकर आए हैं जो सोशल काफी वायरल हुईं थीं, पर ये तस्वीरें कुछ खास हैं यह तस्वीरें मौत से ठीक कुछ समय पहले ही ली गईं थीं।
1) यह वीक्टर बैरियो की तस्वीर है, वह एक मश्हूर बुल फाइटर थे, और हमेशा की तरह वे मैदान में एक बैल के साथ बुल फाइट कर रहे थे, और उसी मैच के दौरान उनका संतुलन बिगड़ने से वो फिर पड़े और उस इस सांड ने उन्हें जान से मार दिया। यह तस्वीर ठीक उस से पहले की है।

मौत से पहले ली गई कुछ तस्वीरें, आप ने कभी नहीं देखी होंगी।
 
 
2)ये रूस के पावेल काशिन हैं ये ऊंची ऊंची जगहों पर वॉकिंग और करतब दिखाने के लिए मशहूर थे।एक दिन पावेल 16 मंजिला बिल्डिंग के किनारे पर वॉकिंग का करतब कर रहे थे, उसी समय उनका संतुलन बिगड़ा और बिल्डिंग पर से सीधे जमीन पर गिर गए। यह तस्वीर उनकी मौत से ठीक पहले ली गई थी।

 
 
3) दिल्ली के एक ज़ू की घटना तो आप सभी को पता ही होगी। एक युवक टाइगर के पिंजरे के अंदर गिर गया था, और टाइगर ने उसकी जान ले ली। यह तस्वीर टाइगर द्वारा मारे जाने से ठीक पहले वहां मौजूद लोगों ने ली थी। लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन, लेकिन टाइगर ने उस यूवक की जान ले ही ली। यह तस्वीर उस समय काफी वायरल हुई थी।

 
 
4) 31 वर्षीय रिसर्चर डेविड, एक वोलकैनो रिसर्चर थे और वह रोज़ की तरह अपना काम कर रहे थे। उसी समय एक ज्वालामुखी फट और उनकी जान चले गई यह तस्वीर ज्वालामुखी फटने से ठीक पहले ली गई थी।

 
 
5) यह सिख तीर्थयात्रियों की तस्वीर है, जो सिख धर्म के पवित्र स्थान हेमकुंड साहेब के दर्शन करने के लिए जा रहे थे। उन्होंने ऐक्सिडेंट से ठीक पहले यह सेल्फी ली थी, उस हादसे में सब के सब मारे गए थे।