Breaking News

लॉकडाउन के चलते इस हीरोइन को पहली बार करना पड़ा घर का काम, अब कैमरे के सामने ही रोने लगी

कोरोना वायरस जिस तरह से भारत मे फैल रहा है अगर जल्दी ही इसपर काबू नही किया गया तो वह भारत मे तबाही मचा देगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने 21 दिन का लॉक डाउन लगाया है यानी 14 अप्रैल तक सभी देशवासियों का घर से निकलना बंद है। ऐसे मे फिल्मी और टेलीविजन सितारे मे घर मे बंद है और घर के अंदर ही किसी ना किसी तरह समय बिता रहें है।

लॉकडाउन की वजह से पहली बार कर रही है घर का काम, अब कैमरे के सामने रोने लगी
 
 
बता दे की कैटरीना कैफ जैसी अभिनेत्री भी लॉक डाउन की वजह से घर मे झाड़ू और बर्तन धोती हुई नजर आ चुकी है। लेकिन अब टीवी की जिस खूबसूरत अभिनेत्री को सफाई करते देखा गया उनका नाम हिना खान है। दरहसल लॉक डाउन की वजह से किसी भी सितारे की कामवाली काम करने नही आ सकती है। इसलिए घर की सफाई उनको खुद करनी पड़ रही है।

 
 
ऐसे मे हिना खान को भी अपने घर के सभी काम खुद करने पड़ रहें है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड की जिसमें वह पायदान धोती हुई नजर आ रही है। लॉक डाउन की वजह से हिना पहली बार घर का काम कर रही है और उस दौरान वह कैमरे के सामने रोने लगी। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

 
 
एक तरफ कोरोना की वजह से सब अपने घर मे कैद है वही लाखों गरीबों के लिए अपना पेट पालना मुश्किल हो गया है। ऐसे मे भारत की कई अमीर हस्तियां और फिल्मी सितारे मदद करने के लिए आगे आएं है। और करोड़ों का दान करके कोरोना से लड़ने मे सरकार की मदद कर रहें है।