Breaking News

इतना हैंडसम दिखता है महाभारत सीरियल ले अर्जुन का बेटा, देखकर नहीं होगा यकीन


अर्जुन का बेटा है बॉलीवुड का यह मशहूर अभिनेता, नाम जानकर यकीन नहीं होगा
 
 
दोस्तों जैसा कि हम लोग सभी जानते हैं कि भारतीय सिनेमा में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. यहां पर कई प्रतिभाशाली कलाकार हैं जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर ना सिर्फ कई किरदारों को जीवंत किया है बल्कि भारतीय सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान भी बनाई है. आज हम आप लोगों को भारतीय सिनेमा के जैसे ही एक मशहूर अभिनेता अर्जुन के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें बीआर चोपड़ा के द्वारा निर्मित टीवी सीरियल महाभारत में अर्जुन की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है.

 
 
जानकारी के लिए आप लोगों को बता दें कि अभिनेता अर्जुन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1984 में रिलीज हुई फिल्म "मंज़िल मंज़िल" से की थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने अपने करियर में कयामत से कयामत तक, खतरों के खिलाड़ी, शेर दिल, तिरंगा, करण अर्जुन, राजा की आएगी बारात, मां कसम और यमुना पगला दीवाना-2 जैसी कई फिल्मों और टीवी सीरियलों में छोटी बड़ी भूमिका निभाई है.

 
 
अभिनेता अर्जुन को उनके बेहतरीन अभिनय और किरदारों की वजह से तो आप लोग सभी जानते हैं लेकिन आज हम आप लोगों को उनके बेटे जिब्रान खान के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं. जिब्रान खान बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं और उन्हें अपने करियर में रिश्ते, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता और बड़े दिलवाला जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है. इसलिए आज हम आप लोगों को जिब्रान खान की कुछ बेहतरीन तस्वीरें दिखा रहे हैं.

 
 
यदि आप लोगों को हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो तो आपने कमेंट कर अपना जवाब दे सकते हैं. इसी तरह की रोचक खबरों की जानकारी के लिए आप हमें फॉलो करें.