Breaking News

जब दाऊद इब्राहिम ने ऋषि कपूर के लिए भेजी थी रोल्स रॉयस कार और घर बुलाकर पिलाई थी चाय


सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के निधन ने फैंस से लेकर सेलिब्रिटिज तक सभी को हिलाकर रख दिया है दो सालों तो तक ल्यूकेमिया बीमारी से जूझने के बाद गुरुवार सुबह पौने नौ बजे ऋषि कपूर का निधन हो गया है। बता दें बुधवार रात सांस लेने में परेशानी के कारण ऋषि कपूर को एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

आपको बता देंन साल 2017 में ऋषि कपूर ने अपनी आत्मकथा लिखी थी जिसका नाम था "खुल्लमखुल्ला" और इसमें उन्होंने काफी बेबाक और खुले अंदाज में अपने जीवन से जुड़ी कई घटनाओं का जिक्र किया था। जिसमें अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से मुलाकात का किस्सा भी शामिल है। अपनी जीवनी में उन्होंने विस्तार से दाऊद से मीटिंग का जिक्र किया था।

दाऊद के बारे में बात करते हुए ऋषि कपूर ने बताया कि साल 1988 में एक शो के सिलसिले में वो दुबई गए थे। जहां उनके साथ आर डी बर्मन और आशा भोंसले जैसे कलाकार भी थे। एयरपोर्ट पर ही उनके पास एक व्यक्ति फोन लेकर आया और उसने कहा भाई आपसे बात करना चाहते हैं जिसके बाद जब ऋषि ने बात की तो वो दाऊद इब्राहिम थे। उन्होंने मुझसे फोन पर कहा कि मैं तुमसे मिलना चाहता हूं मुझसे मिलने मेरे घर आ सकते हो।

इसके बाद दाऊद ने उन्हें और उनके दोस्त को रोल्स रॉयस कार में लेने के लिए भेजा कार उन्हें इस तरह घुमाती हुई लेकर गई ताकि दाऊद के घर के डायरेक्शन के बारे में अंदाज नहीं लगा सकें घर पर दाऊद ने उन्हें रिसीव किया. उन्हें चाय और बिस्किट ऑफर किया गया