Breaking News

युवराज सिंह ने खोल दिया बड़ा राज, बोले धोनी और कोहली ने मुझे सपोर्ट नहीं किया


युवराज सिंह का बड़ा बयान, धोनी और विराट कोहली ने नहीं किया सपोर्ट
 
 
दोस्तों भारतीय टीम की मुश्किल परिस्थितियों में सबसे शानदार प्रदर्शन करने वाले ऑलराउंडर युवराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है। आपको बता दें कि भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर ने 2019 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा कर दी थी।

 
 
आपको बता दें कि युवराज सिंह ने हाल ही में स्पोर्ट स्टार को इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू के दौरान जब उनसे यह पूछा गया कि आपको किस कप्तान के साथ खेलने में ज्यादा मजा आया तो उन्होंने बताया कि वह मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली को ज्यादा याद करते हैं क्योंकि उन्होंने उनका सबसे ज्यादा सपोर्ट किया इसी कारण उनके पास सौरव गांगुली की यादें ज्यादा है।

 
 
आगे उन्होंने कहा कि मैंने सौरव गांगुली की कप्तानी में खेला है और उन्होंने मेरा बहुत सपोर्ट किया। मेरे पास सौरव की कप्तानी की अधिक यादें हैं, क्योंकि उन्होंने मेरा समर्थन किया। मुझे माही (एमएस धोनी) और विराट कोहली से इस तरह का सपोर्ट नहीं मिला।

 
 
इस दौरान उन्होंने मुथैया मुरलीधरन को कठिन गेंदबाज के तौर पर चुना। उन्होंने अपनी यादगार पारियों के बारे में भी बताया। उन्होंने यादगार पारियों के बारे में याद करते हुए बताया कि वर्ल्ड कप 2011 में आस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में नाबाद 57 रनों की पारी तथा पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच में 169 रनों की पारी और स्टुअर्ट ब्रॉड के खिलाफ छह छक्के यादगार हैं।