दोस्तों जैसा कि आप सभी लोगों को मालूम है मंदिर ऐसा स्थान होता है जहां पर हिंदू धर्म को मानने वाले लोग भगवान की पूजा करने के लिए जाते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे दुनिया में बहुत सारे ऐसे देश है यहां पर हिंदू धर्म को मानने वाले लोग निवास करते हैं जिसके कारण वहां पर मंदिर हैं यहां पर भी भगवान को पूजने के लिए जाते हैं उसी प्रकार भारत दुनिया का सबसे बड़ा हिंदू धर्म को मानने वाला देश माना जाता है जहां पर कई बड़े-बड़े और रहस्यमई मंदिर हैं आज हम आप लोगों को भारत की एक ऐसे ही रहस्यमई मंदिर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके दरवाजे अपने आप खुल जाते हैं और बंद हो जाते हैं।
भारत में कई चमत्कारिक और ररहस्यमी मंदिर है। उन्हीं में से एक ऐसा मंदिर है जिसके दरवाजे रात अपने आप ही बंद हो जाते हैं और सुबह होते ही खुल जाते हैं। इस मंदिर के संबंध में इसके अलावा और भी चमत्कार जुड़े हुए हैं। हालांकि यह कितना सच है यह कहना मुश्‍किल है क्योंकि यह शोध का विषय है।
लोग मानते हैं कि वृन्दावन में श्रीकृष्ण का एक ऐसा मंदिर है जो अपने आप ही खुलता और बंद हो जाता है। यह भी माना जाता है कि इस मंदिर में भगवान श्रीकृष्ण रोज रात को खुद शयन करने आते हैं। उनके सोने के लिए मंदिर के पुजारी रोज पलंग लगाते हैं और जिस पर साफ-सुधरी गादी एवं बिस्तर के ऊपर चादर बिछाते हैं।