Breaking News

अपने बॉयफ्रेंड के साथ गरीबों की बस्ती में खाना बांटने गई ये हीरोइन लोगों ने जमकर सुनाई खरीखोटी

बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद भी कुछ जोड़ियां ऐसी बनी जो अब बाहर आकर एक साथ उनका नाम सुर्ख़ियों में आने लगा, आज हम ऐसी ही जोड़ी के बारे में बात करने जा रहे जो कही न कही गरीबो की मदद करने उन्हें खाना देने घर से बाहर तो आया लेकिन गरीबो के साथ तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है, तो चलिए देखते है।

 
 
हम बात कर रहे है पारस छबड़ा और माहिरा शर्मा की जो बिग बॉस से बाहर आकर काफी पास आ चुके है। इनके प्यार के किस्से इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे है।दरअसल इन दोनों लवबर्ड ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमे दोनों कार से उतर कर गरीबो में खाना बांटते दिख रहे है। लेकिन इनके फैन्स को ये पसंद नहीं आया और बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया,जिसके कारण दोनों स्टार्स फिलहाल अपनी इस पोस्ट के कारण चर्चा में बने हुए है।

 
 
दोनों ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है, और कार में रखे फ़ूड को गरीबो में वितरण कर रहे है, वो भी गरीबो को लाइन में खड़ा रखकर।ऐसी पोस्ट वायरल होने के बाद फैन्स कह रहे है की दिखावा करने की क्या जरुरत है, उनका कहना था की गरीबो में भी स्वाभिमान की भावना होती है, इस तरह सोशल मीडिया पर शेयर करने की आपको जरुरत नहीं थी, देना ही था तो गुप्त दान कर सकते थे।

गरीबो की बस्ती में खाना बांटने गई माहिरा और उसका बॉयफ्रेंड, गुस्से में लोगों ने कहा...
 
 
अब बात करे इनके करियर की तो दोनों का एल्बम गाना 'बारिश' काफी धूम मचा रहा है, वही खबर ये भी है की दोनों जल्द पंजाबी फिल्मो में एक साथ नजर आ सकते है, फिल्म के बारे में तो अभी कुछ साफ़ नहीं हुआ है, लेकिन दोनों की जोड़ी जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आ सकती है।

 
 

 
 
वैसे आपको क्या लगता है इन्हें ये पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करना चाहिए था या नहीं? कमेंट में जरुर बताये और लाइक करे,धन्यवाद।