Breaking News

अवैध संबंधों में डाल रहा था रोड़ा इसलिए देवर के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या


एक युवक ने भाभी के साथ नाजायज रिश्ता बनाए रखने में खटक रहे अपने सगे भाई की हत्या कर दी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस को तमिलनाडु के शिवगंगा जिले के एस.पुदूर गांव के निकट मुगंडपट्टी तुवरमकुर्ची रोड पर एक ब्रिज के नीचे एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़े होने की सूचना मिली।

मामले की जांच के दौरान मृत व्यक्ति की पहचान वलसाइपट्टी गांव निवासी व मेस्त्री मुरय्या (40) के रूप में होने के अलावा पत्नी के अवैध संबंध की वजह से उसकी हत्या होने का पता चला। मुरगय्या की पत्नी मणिमेगलाई (36) और मुरगय्या के छोटे भाई पिच्चुमणि (34) के बीच नाजायज संबंध थे।

मुरगय्या को जब इस बारे में पता चला तो उसने पत्नी मणिमेगलाई को फटकार लगाई और तब से हर दिन किसी न किसी बात को लेकर उनके बीच झगड़ा हो रहा था। मुरगय्या के जीवित रहने पर अपने संबंध को बरकरार रखना मुश्किल समझ कर मणिमेगलाई और पिच्चुमणि ने उसकी हत्या की साजिश रची और योजना के तहत पिच्चुमणि ने अपने बड़े भाई मुरगय्या की हत्या कर दी।

बाद में दोनों ने मिलकर शव को गांव के सीमांत ब्रिज के नीचे फेंक दिया। पिच्चुमणि और मणिमेगलाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर रविवार को अदालत में पेश किया। हत्या के शिकार मुरगय्या को तीन बेटियां और एक बेटा है। पिता की हत्या होना और मां के जेल चले जाने से उनका भविष्य खतरे में पड़ गया है।