Breaking News

बड़ी किस्मत वाला है ये फ्लॉप क्रिकेटर जो राजकुमारी से हुई शादी, नाम जानकर चौंक जाएँगे

भारतीय टीम में एक से बढ़कर एक बेहतरीन खिलाड़ी है, जो कि अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से चर्चा में रहते हैं। कई ऐसे खिलाड़ी भी रहे जो कि शानदार प्रदर्शन करने के कुछ समय बाद ही क्रिकेट से दूर हो गए। आज की इस पोस्ट में हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका क्रिकेट करियर फ्लॉप हो चुका हैं। लेकिन इस खिलाड़ी की शादी एक राजकुमारी से हुई हैं। आइए जानते हैं उस खिलाड़ी के बारे में

क्रिकेट करियर हो गया फ्लॉप लेकिन किस्मत से हुई राजकुमारी से शादी, नाम जानकर सब हुए हैरान!
 
 
हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि श्रीसंत है। बता दें कि श्रीसंत का क्रिकेट करियर स्पॉट फिक्सिंग की वजह से पूरी तरह से बर्बाद हो गया। हालांकि अब श्रीसंत को इस मामले में क्लीनचिट मिल चुकी है और वे जल्दी ही क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे।

 
 
श्रीसंत ने जयपुर के शेखावत परिवार की राजकुमारी भुनेश्वरी से साल 2013 में 13 दिसंबर को शादी की थीं। श्रीसंत की पत्नी भुनेश्वरी दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं।

 
 
श्रीसंत की शादी बहुत ही खास और शाही अंदाज में हुई। श्रीसंत की शादी में साउथ के कई दिग्गज कलाकार शामिल हुए। इतना ही नहीं उनकी शादी में राजनीति से जुड़े लोग भी पहुंचे थे। बता दें कि श्रीसंत की पत्नी भुनेश्वरी राजपूत खानदान से ताल्लुक रखती हैं और वह एक राजकुमारी हैं।