Breaking News

आज कल ये काम कर रहे हैं रामायण सीरियल के कलाकार, जानकर होगी हैरानी

लगभग बत्तीस साल बाद एक बार फिर से लोगों को टीवी पर रामायण देखने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. और इन 32 सालों में दुनिया कितनी आगे बढ़ चुकी है और कितनी बदल चुकी है, ये सब को पता है, इसके साथ ही रामायण के प्रति लोगों का प्यार अभी तक नहीं बदला है. लेकिन क्या आप जानते है कि रामायण में अहम रोल करने वाले कलाकार अब क्या काम कर रहे है?

रामायण में अहम रोल करने वाले कलाकार अब कर रहे हैं ये काम, आपको जानकर होगी हैरानी !
 
 
Third party image reference
आइये जानते हैं कि रामायण के मुख्य और आपके चेहते स्टार आज कल क्या कर रहे हैं:

 
 
राम - अरुण गोविल
राम के रूप में अपनी गहरी छवि बनाने वाले अरुण गोविल ने रामायण के बाद कुछ सीरियल्स और मूवीज़ की थी. इसके अलावा 'लव कुश' में उन्होंने राम की भूमिका निभाई. फिलहाल अभी वे Laughing Colors के साथ कुछ शोज़ बना रहे हैं.

 
 
सीता - दीपिका चिखलिया
सीता के किरदार से लोगों के दिलों में उतरने वाली दीपिका चिखलिया हिंदी, बंगाली, तमिल और मराठी फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने फ़िल्म 'बाला' में यामी गौतम की मां का किरदार भी निभाया था. इसके साथ ही वो 1991-1996 तक लोकसभा सदस्य भी रह चुकी हैं.

 
 
रावण - अरविंद त्रिवेदी
रावण का रोल करने वाले अरविंद त्रिवेदी अब 81 साल के हो चुके हैं. स्वास्थ्य कारणों के कारण से वो इन दिनों घर पर ही रहते हैं. बता दे कि वे गुजरात सिनेमा के जाने-माने एक्टर भी है.

 
 
लक्ष्मण - सुनील लहरी
रामायण के बाद सुनील लहरी ने कुछ फ़िल्में की थी. लेकिन फिलहाल आज कल वे अपनी एक ऐड कंपनी चला रहे हैं.

 
 
दशरथ - बाल धुरी
रामायण के बाद बाल धुरी कुछ हिंदी और कुछ मराठी फिल्मों में भी दिखाई दिए थे, आखरी बार उन्हें 2011 में मराठी नाटक 'सदरक्षणाय' में देखा गया था.