Breaking News

इन बॉलीवुड सितारों ने साबित कर दिया की प्यार में उम्र मायने नहीं रखती

कहते हैं प्यार अंधा होता है इसमें इंसान को किसी के रंग-रूप उम्र या कद-काठी का फर्क नहीं पड़ता है. आम लोगों के अलावा बहुत से सेलेब्स कपल्स भी ऐसे हैं, जिन्होंने उम्र को मायने न रखकर अपने पार्टनर को दिल से प्यार किया और आज हैप्पी मैरिड कपल्स में से एक हैं. चलिए आज हम आपको बताते हैं कुछ ऐसे ही के बारे में जिन्होंने प्यार किया लेकिन उम्र का अंतर नहीं देखा और ना ही वो मजाक उड़ाने से घबराए.
मिलिंद सोमन- अंकिता कुंवर
बी-टाउन में मिलिंद सोमन और अंकिता ऐसे कपल हैं जो शादी करने के बाद सबसे ज्यादा सुर्खियों में बने रहे. मिलिंद की उम्र 52 साल है जबकि अंकिता महज 25 साल की है. उम्र के फासले को लेकर इन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया. लोगों ने ना केवल उनके प्यार का मजाक उड़ाया बल्कि इतना तक कहा कि क्या अंकिता उनकी बेटी हैं. हालांकि मिलिंद और अकिंता को इन बातों का कोई फर्क नहीं पड़ा. उम्र के इतने लंबे फासले के बाद भी दोनों आज अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं.
तनाज ईरानी- बख्तियार ईरानी
तनाज ईरानी और बख्तियार ईरानी की पहले दोस्ती हुई फिर प्यार और बाद में दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली. तनाज तलाकशुदा है लेकिन आज वो अपनी प्यार के साथ खुश हैं. तनाज की उम्र 47 साल है जबकि बख्तियार की उम्र 39 साल है. दोनों की उम्र में 8 साल का गैप होने के बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी की और आज एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं.
अनस राशिद-हिना इकबाल
टीवी एक्टर अनस रासिद ने अपनी उम्र से पूरे 14 साल छोटी लड़की से शादी की. अनस की उम्र 39 साल है जबकि हिना की उम् 25 साल. ये कपल हैप्पी की लिस्ट में शामिल है. जिससे यह तो कहा जा सकता है कि शादी में उम्र नहीं दिल अच्छा होना चाहिए.
संजीव सेठ- लता सभरवाल
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से शुरू हुई संजीव सेठ और लता सभरवाल की प्रेमकहानी ने खूब सुर्खियां बटोरी. संजीव की उम्र 58 साल है जबकि लता की उम्र 44 साल है. दोनों की उम्र में 14 साल का अंतर है. लेकिन इसके बावजूद ये कपल सफल शादियों की लिस्ट में गिना जाता है.
उर्मिला मातोंडकर-मोहसिन अख्तर मीर
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला अपने पति से 10 साल बड़ी थी. उर्मिला को बॉलीवुड में एक जाना माना नाम था जबकि उस दौरान मोहसिन एक स्ट्रगलिंग एक्टर थे. प्यार करने के बाद दोनों ने वर्ष 2016 में एक दूसरे के सााथ शादी कर ली. आज ये कपल अपनी खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं.