Breaking News

सुहागरात में रोड़ा बन रहे पिता को बेटे ने उतार दिया मौत के घाट


सुहागरात मनाने पर रोकने से नाराज एक दुल्हे के अपने पिता को मौत के घाट उतारने का एक मामला तमिलनाडु के इरियलुरु जिले में सामने आया है। अलियलुरु जिले के जयमकोंडम के निकट अदिच्चनल्लूर गांव निवासी शणमुगम (48) के बेटे इलमदी (23) का गत शुक्रवार को शादी हुई। उसी रात्रि ९ बजे सभी रिश्तेदार घर से चले गए और दुल्हे के परिवार ही घर पर था।

उसी वक्त शणमुगम ने इलमदी को अपने पास बुलाया और शादी के खर्च और तोहफ में मिली कैश से जुड़ा हिसाब बताने को कहा। अपनी सुहागरात की तैयारी में जुटे इलमदी ने कहा कि दुल्हन सुहागरात के कमरे में जा चुकी है, इसलिए खर्चा का हिसाब वह कल दे देगा।

परंतु शणमुगम ने यह कहते हुए इलमदी को फटकार लगाई की शादी का हिसाब दिखाने के बाद सुहागरात मनाना। इसी बात को लेकर हुई बहस में गुस्साए शणमुगम ने एक लाठी से बेटे इलमदी पर हमला करने की कोशिश की, परंतु इलमदी ने पिता के हाथ से लाठी छीन ली और उसी से उसके सिर पर हमला कर दिया। घायल शणमुगम बेहोश होकर वहीं गिर गया।

इलमदी ने तुरंत अपने पिता को अस्पताल जाने के लिए एंबुलेन्स को बुलवाया, लेकिन मौके पर पहुंचे एंबुलेन्स कर्मियों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। शणमुगम के भाई अन्नादुरै उडयारपालेम के पुलिस में घटना की शिकायत करने के बाद पुलिस ने इलमदी को गिरफ्तार कर लिया है।