Breaking News

योगी आदित्यनाथ ने दिखा दी मुख्यमंत्री की पावर, कर दिया एक और बड़ा काम, चारों ओर हो रही तारीफ

कोरोना वायरस भारत में अब महामारी के रूप ले चुका है, इसी खतरे को देखते हुए केंद्र सरकार ने पूरे देश को 14 अप्रैल तक संपूर्ण लॉकडाउन कर दिया है। पूरे देश में फैक्ट्रियां एवं रोजगार बंद हो जाने की वजह से दिहाड़ी मजदूरों एवं कर्मचारी अपने घरों की ओर पलायन कर रहे हैं.
सीएम योगी ने किया ऐसा काम, चारों ओर हो रही है तारीफ

सीएम योगी ने कर दिया एक और बड़ा काम, चारों ओर हो रही तारीफ
 
 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात करके उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए रहने खाने का इंतजाम किया था। इसके अलावा अब सीएम योगी आदित्यनाथ ने नोएडा पहुंचकर स्थिति का भी जायजा लिया है। इसी बीच एक बार उन्होंने फिर ऐसा काम कर दिया है, जिसके कारण पूरे देश में उनकी तारीफ की जा रही है।

 
 
दरअसल बात यह है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में एक कार्यक्रम आयोजित करके 27.15 लाख मनरेगा मजदूरों के खाते में सीधे 611 करोड़ रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिए हैं। इससे कुछ दिन पहले भी उन्होंने मजदूरों के खाते में एक-एक हजार रुपए ट्रांसफर करवाए थे।

 
 
योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान कहा कि वह इस विशेष पैकेज के लिए पीएम मोदी का धन्यवाद करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि इस राशि के साथ 80 लाख मनरेगा मजदूरों को मुफ्त में राशन पानी भी दिया जाएगा।