Breaking News

कोरोना से जारी लड़ाई में पैसे जुटाने के लिए जोस बटलर ने नीलम कर दी अपनी ये कीमती चीज़, जानकर हर कोई कर रहा सलाम

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने 2019 विश्व कप के फाइनल मैच में उन उपकरणों के लिए फंड जुटाने के लिए जर्सी को नीलाम करने का फैसला किया है. जिससे कोविड-19 से प्रभावित लोगों की मदद की जा सकें.

कोरोना से लड़ाई में पैसे जुटाने के लिए जोस बटलर ने 2019 विश्वकप फाइनल की जर्सी नीलाम की
 
 
जोस बटलर ने जो लंबी-लंबी जर्सी पहनी हुई थी. जब वह प्रसिद्ध रूप से घंटी बजा रहा था और मार्टिन गुप्टिल को वर्ल्ड कप की अंतिम गेंद पर रन आउट कर रहा था. अब उसे धन जुटाने के लिए ebay पर डाल दिया गया है, क्योंकि कोविड-19 महामारी का उग्र प्रभाव है. इसलिए क्रिकेटर्स इस लड़ाई में अपनी भूमिका निभा रहे हैं.
जोस बटलर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया. जिसमें दो विशेषज्ञ दिल और फेफड़े के अस्पतालों को जर्सी दान करके अपना समर्थन देने का वादा किया. सभी विजयी दल के सदस्यों द्वारा ऑटोग्राफ किया गया.

 
 
बटलर ने इस ट्वीट में लिखा कि मैं रॉयल ब्रॉम्पटन और हरेफील्ड हॉस्पिटल्स चैरिटी के लिए धन जुटाने के लिए अपने विश्व कप फाइनल शर्ट की नीलामी करने जा रहा हूं। पिछले हफ्ते उन्होंने कोविद -19 के प्रकोप के दौरान प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए जीवन रक्षक उपकरण प्रदान करने के लिए एक आपातकालीन अपील शुरू की। मेरे बायो में नीलामी के लिए लिंक।

 
 
आपको बता दें की 1 अप्रैल को 3 बजे जीएमटी के रूप में, जर्सी ने 158 बोलियों का संग्रह किया था. जिसकी राशि £ 65,700 थी. टीवी व्यक्तित्व पीयर्स मॉर्गन ने ट्विटर पर बताया कि उन्होंने 10,000 पाउंड की बोली लगाई थी. बटलर के साथी भी कारण के लिए अपना हिस्सा बना रहे हैं। मंगलवार को सैम बिलिंग्स ने एनएचएस के लिए पैसा जुटाने के लिए अपना सिर मुंडवा लिया था.