Breaking News

सेक्स संबंध बनाने की इच्‍छा तो बहुत होती है लेकिन मेरे पति का लिंग बहुत मोटा है


मेरी शादी को तीन महीने हो गए हैं लेकिन अभी तक हमारे बीच सेक्‍स संबंध नहीं बन सके हैं। इसका कारण मैं ही हूं। दरअसल, मेरे पति का लिंग बहुत मोटा है। मेरी सेक्स संबंध बनाने की इच्‍छा तो बहुत होती है लेकिन डर लगता है कि कहीं दर्द के मारे मैं मर ही न जाऊं। क्‍या संभव है कि मैं अपने पति के साथ सेक्‍स का मजा ले पाऊं और दर्द भी न हो।           
बिल्‍कुल संभव है। सबसे पहले तो आप अपने मन से भय त्‍याग दें। सेक्स संबंध बनाना इतना ढका छुपा विषय है कि इस पर आम तौर पर लोग खुलकर बात नहीं करते। इसलिए भ्रांतियां भी बहुत हैं। लिंग मोटा होने से योनि मर्दन की क्रिया और भी ज्‍यादा आनंददायी हो जाती है। इससे चरम आनंददायी योनि के जी स्‍पॉट सहित सभी उत्‍तेजना बिंदुओं का भलीभांति लिंग द्वारा घर्षण हो जाता है। सेक्स संबंध के समय यही सबसे आनंददायी क्रीड़ा होती है। हां, पहली बार सेक्स संबंध  बनाने में कुछ दर्द हो सकताा है जिसे कम करने के लिए आप किसी चिकित्‍सक के परामर्श अनुसार दवाएं ले सकती हैं। होम्‍योपैथी में इसकी कुछ उपयोगी दवाएं हैं।
मेरा ब्‍वॉयफ्रेंड जैसे ही मेरे होंठों को किस करता है, मेरी पैंटी गीली हो जाती है। यह कोई रोग तो नहीं।      –
होंठों को किस करना फोरप्‍ले की श्रेणी में आता है। यदि कामुकता के साथ होठों को किस किया जाए तो स्‍वाभाविक रूप से योनि में पानी आ जाता है। कुछ लड़कियों को देर से उत्तेजना महसूस होती है लेकिन कुछ को बहुत जल्‍दी उत्‍तेजना आ जाती है। संभवत: आपके साथ भी ऐसा ही हो। फिर भी यदि कोई आशंका है तो डॉक्‍टर से मिलकर परामर्श लें।
क्या यह पता लगाया जा सकता है की लड़के ने किसी लड़की से सेक्स संबंध बनाए हैं की नहीं।   
यह सवाल बहुत ज्‍यादा है। कुदरत ने इस बारे में लड़कों को थोड़ी लिबर्टी दी है लेकिन देखा गया है पहली बार सेक्‍स करने वाले लड़के आसानी से योनि में लिंग का प्रवेश नहीं करा पाते। हालांकि पोर्न फिल्‍मों को देखकर अब लड़के काफी कुछ सीख गए हैं। इसलिए दावे के साथ यह पता लगाना मुश्किल है कि लड़के ने शादी से पहले सेक्स संबंध बनाएं हैं या नहीं।
कुछ दिनों से तन्हा रहने का मन करता है, न ही किसी से बात करने की इच्छा होती है, न ही कोई सेक्स संबंध बनाने की। घर वाले इससे काफी परेशानी रहते हैं। दवा बतायें। 
खासकर जो लोग अकेला रहना चाहते हैं उन्हें दिल की बीमारी होने की संभावना ज्यादा हो सकती है। सब कुछ मन से होता है। मन को जैसा रखेंगे, वैसा ही वो आपको महसूस करायेगा। अपने साथ ऐसा न करें। Gelsimium दो-दो गोली दिन में तीन बार Nat Mur 3X चार गोली तीन बार कुछ दिनों तक लें। मन को एकांतवास में न ले जायें। इससे मानसिक व शारीरिक दोनों चीज की क्षति होगी ।
मैं 23 साल का हूं। मेरे लिंग के चारो ओर सफेद रंग के दाने पड़ गये हैं। मैंने बहुत दवाएं कीं लेकिन कुछ दिनों के लिए ठीक होकर यह फिर उभर आते हैं। क्‍या ऐसी कोई दवा है जिससे यह तकलीफ हमेशा के लिए खत्‍म हो जाए।                             
आपको कोई संक्रमण या एलर्जी है। एलोपैथिक दवाओं से कुछ समय के लिए तो राहत हो जाती है लेकिन बाद में फिर हो तकलीफ हो जाती है। आप किसी अच्‍छे होम्‍योपैथिक चिकित्‍सक से परामर्श करें। इलाज में कुछ वक्‍त लगेगा लेकिन यह जड़ से समाप्‍त हो जाएगी।
लगभग एक वर्ष से छाती में जकड़न जैसी दर्द की शिकायत है। कभी-कभी जकड़न कंधे या बाजू तक फैल जाती है। यह दर्द अक्सर चिंता की वजह से मेहनत करने से, चढ़ाई चढ़ने से, ठंड से या भोजन के बाद ज्यादा परेशान करता है। कृपया सलाह दें।           
लक्षण के अनुसार यह बीमारी ह्रदय से संबंधित है। जिसे एंजाइना पेक्टोरिया कहते हैं। जब ह्रदय के एक भाग के रक्त की आपूर्ति की तरह थम जाती है तो वह भाग हमेशा के लिए नष्ट हो जाता है। ऐसी अवस्था को दिल का दौरा कहते हैं। जब यह स्थिति ह्रदय का अधिकांश भाग रक्त आपूर्ति न होने की वजह से क्षतिग्रस्त हो जाये तो ह्रदय का संचालन पूरी तरह रुक जाता है। इस स्थिति में व्यक्ति की मौत तक हो सकती है। इसे गंभीरता से लें और इसका पूरा चेक अप कराएँ। Cactus G-10 बूंद करके तीन बार Lactroduct-30 दो-दो गोली तीन बार फिलहाल लें । यही दवा इस बीमारी के लिए अचूक है ।
मेरी शादी को साल भर हो गए हैं लेकिन मुझे लगता है कि मेरी पत्‍नी मुझसे कुछ छिपा रही है। वह सेक्स संबंध बनाने से मना तो नहीं करती लेकिन उतना रुचि नहीं दिखाती जितना मैं। कहीं उसने मुझसे बिना मर्जी के शादी तो नहीं की। 
औरतों के बारे में ये धारणा है कि उनका कोई न कोई सीक्रेट जरूर होता है जिनको अपनी सहेली से तो साझा कर लेती है लेकिन पति से साझा करने में हिचकिचाती है। औरतें अपने पहले प्यार के साथ बीते पलों के बारे में नहीं बताती है। वो उसे भूल नहीं पा रही है या उसके लिए अब भी उसके मन में फीलिंग हैं। इसके बारे में भी वो अपने पति को नहीं बताती हैं। यह धारणा अब पुरानी पड़ चुकी है। जरूरी नहीं कि यह सिर्फ शादी का मामला हो। हो सकता है कि उसके मन में कोई और टीस हो। यह अवसाद भी हो सकता है। आप कुछ समय के लिए सेक्स संबंध  को किनारे रख दें और दोस्‍त की तरह उसके मन में झांकने की कोशिश करें। आप किसी चिकित्‍सक से परामर्श मिलकर समस्‍या पत्‍नी को दिखाएं। होम्‍योपैथी में अवसाद की असरकारक दवाएं हैं।