Breaking News

ट्रंप की चेतावनी के बाद इस हीरोइन मोदी-ट्रंप की दोस्ती पर कसा तंज, बोलीं निहारी कोरमा खिलाया होता फिर देखते दोस्ती

भारत समेत दुनिया भर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। मरने वालों की तादाद भी बढ़ रही है। अमेरिका उन देशों में शुमार है, जहां इस वायरस ने सबसे ज्यादा कहर बरपाया है। इस बीच, अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भारत से कोरोना के मरीजों के इलाज में इस्तेमाल हो रही मलेरिया रोधी दवाई हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वाइन (Hydroxychloroquine) के निर्यात पर लगी रोक को हटाने की मांग करते हुए भारत को धमकी दी है।

ट्रंप ने भारत को दी चेतावनी तो यह एक्ट्रेस बोलीं-अगर निहारी और कोरमा खिलाते तो फिर देखते..
 
 
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए उन्होंने भारत से इस दवाई की मांग की है। इस संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत भी हुई है। लेकिन अगर भारत ने हमारी मदद नहीं की तो हम भी जवाबी कार्रवाई करेंगे। ट्रंप के इस बयान पर तमाम लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। अब इस पर टीवी की मशहूर एक्ट्रेस कविता कौशिक का रिएक्शन आया है।

 
 
टेलीविजन की दबंग पुलिस अफसर चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं कह रही हूं, यह ब्रॉकली समोसा के कारण हुआ है। उन्हें निहारी और कोरमा देना चाहिए था, फिर देखते दोस्ती।" कविता कौशिक के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 
 
बता दें, अमेरिका और दुनिया के वैज्ञानिक दिन रात एक करके इस वायरस के खिलाफ कोई टीका या सटीक इलाज ढूंढने में लगे हुए हैं ताकि लोगों की जान बचाई जा सके। वहीं कुछ शुरुआती परिणामों के आधार पर लोग कोरोना वायरस के इलाज के लिए हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन का उपयोग करने पर जोर दे रहे हैं। यह दवाई दशकों से मलेरिया में उपचार के काम आती है। ट्रंप के अनुसार दवा के सकारात्मक परिणाम देखने को मिल रहे हैं।