Breaking News

ब्रा और पैंटी से जुड़ी कुछ जरुरी बातें जो हर लड़की को पता होनी चाहिए


आजकल लड़कियां बहुत कम उम्र में फैंसी ब्रा, लेस वाली पैंटी पहनना शुरू कर देती है। आज महिलाएं सिर्फ अपनी आउटर पर्सनैलिटी को ही नहीं निखारती, बल्कि इनर पर्सनैलिटी पर भी खास ध्यान देती हैं। लौंजरी न सिर्फ कौन्फिडैंस बढ़ाती है, बल्कि आउटफिट्स की रौनक को भी बढ़ाने का काम करती है।
इनर वियर जुड़ी कुछ जरुरी बातें:
  • कुछ महिलाएं देखा-देखी परफैक्ट लुक पाने के लिए शेपवियर का छोटा साइज खरीद लेती हैं, जो बौडी को नुकसान पहुंचाता है, ब्लड ठीक ढंग से फ्लो नहीं हो पाता, जो धीरे-धीरे हमें बीमार ही करता है।
  • अगर आप की पीयर बौडी शेप है यानी आप का हिप एरिया बस्ट एरिया से बड़ा है, तो आप सिंपल शौर्ट्स या लेस शौर्ट्स पहनें. अगर आप का कर्व बौडी शेप है, तो आप हाई राइज पैंटी पहनें, जो आप को परफैक्ट लुक देगी व कंफर्ट फील कराएगी।
  • कुछ महिलाएं सोचती हैं कि अगर वे छोटे साइज की ब्रा पहनेंगी तो उनकी ब्रैस्ट ज्यादा उभरी हुई दिखाई देगी, जबकि इस से ब्लड फ्लो ठीक से नहीं होता है।
  • अधिकांश महिलाओं को सिर्फ स्टाइल देख कर ही ब्रा खरीदने की आदत होती है, जबकि उस के मैटीरियल का भी ध्यान रखना जरूरी है।
  • महिलाएं जब घर पर होती हैं तो खुद को रिलैक्स फील कराने के लिए ब्रा को उतारना ही बेहतर समझती हैं, जबकि ऐसा करने से ब्रैस्ट धीरे-धीरे अपना आकार खोने लगती है, जो शेप को बिगाड़ने का काम करती है।