Breaking News

कल इरफान और आज ऋषि कपूर के जाने से आहत है ये पाकिस्तानी पत्रकार, ट्वीट कर जताया अपना दुख


भारतीय फिल्म जगत को लगातार दूसरे दिन एक बड़ा झटका लगा है। कल इरफ़ान खान और आज बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। 67 वर्षीय ऋषि कपूर ने मुंबई के एच.एन हॉस्पिटल में एक्टर ने आखिरी सांस ली। इरफ़ान ख़ान के निधन की खबर से लोग अभी उभरे भी नहीं थे कि यूं अचानक ऋषि कपूर का जाना सभी के लिए काफी शॉकिंग है। लोग नि:शब्द हैं, रो रहे हैं और साल 2020 को कोस रहे हैं।



पहले इरफान और अब ऋषि कपूर के निधन का शोक पूरा देश मना रहा है। लेकिन इन दो दिग्गजों के दीवाने सिर्फ देश में ही नहीं थे बल्कि पूरी दुनिया में थे जो आज बुरीतरह से आहत हुए हैं। पाकिस्तान की मशहूर क्रिकेट पत्रकार और टीवी एंकर जैनब अब्बास ने भी ट्वीट कर अपना दर्द बयान किया है



अन्य कई लोगों की तरह जैनब ने भी साल 2020 को कोसते हुए अपने ट्वीट में लिखा "कल इरफान खान और ऋषि कपूर, 2020 ये क्या कर रहा है?"

आपको बता दें ऋषि कपूर लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे। तबीयत बिगड़ने के बाद बुधवार को उन्हें एच. एन. रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अमेरिका में कैंसर का इलाज कराने के बाद वह पिछले साल सितंबर में भारत लौटे थे। फरवरी में भी तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सबसे पहले अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि ऋषि कपूर का निधन हो गया है।