Breaking News

जो लोग ये समझते है की जानवरों में फीलिंग नहीं होती वो कृपा करके एक बार ये तस्वीरें जरूर देखलें

आज हम आपके सामने कुछ ऐसा ले कर आये है जिसे देखकर आप जो बहुत समय से सोचते आये है की जानवरों के अंदर कौई भी फीलिंग नहीं होती है ये बात भूल जायेगे। चलिये दौस्‍तों तो शुरु करते है आज का हमारा नया आर्टिकल।

जो कहते हैं जानवरों के अंदर feelings नहीं होती, ये तस्वीरें उनकी आँखें खोलकर रख देंगी
 
 
जब जानवर इंसान के साथ ही काफी लम्‍बे समय से रह रहा होता है तो वो इंसान से ऐसे अटैच हो जाता है जिसका उदा‍हरण आप अपनी सक्रीन पर देख ही रहें है।

 
 
अभी आपको इस तस्‍वीर को देखकर कुछ तो समझ में आ ही गया होगा की जानवरों को भी अपने बच्‍चों से उतना ही प्‍यार होता है जितना की एक इंसान को अपने बच्‍चों के साथ होता है।

 
 
वैसे आपको भी पता होगा की शेर कितने खतरनाक होते है। पर इस शेरनी के बच्‍चे अब इस दुनिया में नहीं है तो किसी ने सुअर के बच्‍चे इसके पास छोड दिये है तो आप देख ही रहें है की कैसे ये इन बच्‍चों को पाल रही है।

 
 
इस बंदरीया का बच्‍चा हादसे में नहीं रहा तो अभी ये कैसे अपने बच्‍चे को गोद में उठा कर रो रही है।

 
 
घोडों के बारे में तो आपने सुना ही होगा। अभी आप ही इस तस्‍वीर को देखकर बताओ क्‍या सच में 'जानवरों में फीलिग्‍स नहीं होती होगी' इस तस्‍वीर को देखने के बाद जो आपको लगे आप मुझे वोही बताना।

 
 
जब बच्‍चपन से ये दोनो हाथी साथ में पले और बढे हुए है परंतु अभी इनका मालिक इन्‍हें बेच रहा है। तो आप देख ही रहें है की ये दोनो एक दुसरे का साथ छोडने को जरा भी त्‍यार नहीं है।

 
 
वैसे आप जानते होगे की बिल्‍ली और कुत्‍ते में जरा भी नहीं बनती है। पर यहां का नजारा तो कुछ और ही है। यहां पर तो कुत्‍ते का दूध बिल्‍ली के बच्‍चे पी र‍हें है।

 
 
जानवर चाहे कैसे भी क्‍यों न हो वो हमेशा एक दूसरे की मदद जरुर करते है। जैसे की आप इस तस्‍वीर में ही देख रहें है की कैसे एक जानवर दूसरे जानवर की मदद कर रहा है।
तो दौस्‍तों कैसी लगी ये तस्‍वीरें हमें कोमेंट कर के जरुर लिखें और ऐसे ही आर्टिकल हर दिन अपने पास पाते रहने के लिये फोलो का बटन दबाना बिल्‍कुल भी न भूलें।