Breaking News

पति ने गुस्से में मार दिया था थप्पड़ इसलिए हमेशा के लिए छोड़ा उसका साथ! अब जी रही है अकेली

कुछ ही समय पहले टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री रश्मि देसाई को बिग बॉस सीजन 13 में देखा गया था और जनता ने इनका भरपूर सपोर्ट किया। लेकिन वो बिग बॉस का खिताब नहीं जीत पाईं। इसके बाद इनको सीरियल नागिन 4 में काम करने का मौका मिला और अब वे सीरियल में शलाका का रोल अदा कर रही हैं।

गुस्से में आकर पति ने मारा था थप्पड़ तो हमेशा के लिए छोड़ा उसका साथ! अब जी रही है अकेली
 
 
भारत के लोग रश्मि देसाई को काफी पसंद करते हैं और उनके करोड़ों की संख्या में फैंस है। आपको शायद पता होगा कि उन्होंने साल 2012 में नंदीश संधू से शादी रचाई थी। लेकिन कुछ ही समय बाद इन दोनों का तलाक हो गया था क्योंकि उनके पति ने काफी बुरा व्यवहार किया था। इस बात का खुलासा खुद नंदीश ने किया था।

 
 
उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक बार मैंने क्रोध में रश्मि को थप्पड़ मार दिया था। इसको वो सहन नहीं कर पाई और इसी वजह से हमारा रिश्ता टूट गया। उसने कुछ ही समय बाद रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया।

 
 
रश्मि ने सिर्फ इसी वजह से अपने पति को तलाक दिया था। वर्तमान में वह अकेले ही अपनी जिंदगी बिता रही हैं। उनको उनके बॉयफ्रेंड अरहान खान ने धोखा दिया। काफी लंबे समय से रश्मि और अरहान रिलेशनशिप में थे। लेकिन नेशनल टीवी पर इस बात का खुलासा हुआ कि वह रश्मि को धोखा दे रहे हैं। इस बात का पता चलते ही रश्मि ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया।