Breaking News

मामी के साथ अवैध संबंध रखना पड़ गया भारी, मामा ने ऐसे उतारा भांजे को मौत के घाट


पंजाब के तरनतारन में एक शख्स को अपनी मामी के साथ अवैध संबंध रखना भारी पड़ा और उसे उसकी कीमत अपनी जान से चुकानी पड़ी। उसकी हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके मौसा ने की जो पहले से ही घर में मौजूद था।

जानकारी के अनुसार, तरनतारन में गांव जोध सिंह वाला में रहने वाले गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी का अपनी मामी के साथ अवैध संबंध थे। इसकी जानकारी महिला के पति को भी थी। महिला का रिश्ता गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी के मौसा पूरन सिंह ने करवाया था।

पुलिस ने बताया कि पूरन सिंह ने कई बार महिला व उसके भांजे गुरप्रीत सिंह गोपी को ऐसा रिश्ता न बनाने के लिए चेतावनी दे थी। बावजूद इसके दोनों नहीं माने। शनिवार की रात को महिला को समझाने लिए पूरन सिंह उनके घर ठहरा था। इस बीच गुरप्रीत भी वहां आ गया. वहां पर दोनों के बीच कहासुनी हुई।

कहासुनी इतनी बढ़ी की बात मारपीट तक पहुंच गई। मृतक के परिजनों का कहना है कि पूरन सिंह ने पीट-पीटकर गुरप्रीत को मौत के घाट उतार दिया। रविवार की सुबह पूरन सिंह ने शव को गांव के नजदीक ही श्मशान घाट में फेंक दिया। कुछ देर बाद खुद ही वहां जाकर लोगों को इकठ्ठा किया और बताया कि नशे के चलते गुरप्रीत की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि मृतक गुरप्रीत सिंह गोपी की मां बलबीर कौर के बयान के आधार पर आरोपी पूरन सिंह के साथ बलजीत कौर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। मामले में तफ्तीश जारी है।