Breaking News

महिला ने संबंध जारी रखने से किया इंकार तो पूर्व प्रेमी ने चाकू मारकर कर दी हत्या


हम लोग अक्सर पढ़ते और सुनते आ रहे हैं कि 'प्यार' एक खूबसूरत अहसास है, मासूमियत का नाम है और समर्पण कहानी है। लेकिन दिल्ली के चिराग दिल्ली में जो घटना सामने आई है उसे देखकर यकीन कर पाना मुश्किल है कि प्यार इतना भयावह रूप भी ले सकता है।
राष्ट्रीय राजधानी में एक 24 वर्षीय महिला के पूर्व प्रेमी ने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। पूर्व प्रेमी ने ऐसा महिला द्वारा संबंध को जारी रखने से इनकार के बाद किया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।
यह अपराध दक्षिण दिल्ली के चिराग दिल्ली में हुआ। मृतक की पहचान पिंकी के तौर पर की गई जो ब्यूटीशियन थी। उस पर हमला करने वाले व्यक्ति की पहचान सनी के रूप में हुई है।
पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने कहा, "पुलिस नियंत्रण कक्ष को सुबह 9.50 बजे एक झगड़े की कॉल आई। हमने पिंकी को घायल अवस्था में पाया। यहां तक कि सनी के गले के पास भी चाकू लगा था।"
पुलिस दोनों को एम्स के ट्रामा सेंटर ले गई, जहां पिंकी की मौत हो गई। हमले के लिए इस्तेमाल किया गया चाकू मौके से बरामद कर लिया गया है। यह स्पष्ट नहीं है कि सनी को चाकू से कैसे घाव लगा।
एक अधिकारी ने कहा, "प्राथमिक जांच से पता चलता है कि आरोपी का महिला के साथ संबंध था। उसने संबंध को जारी रखने से इनकार किया जिस पर सनी ने उस पर हमला किया।" पुलिस ने कहा कि पिंकी अपने पति व बेटे के साथ 16 जून को चिराग दिल्ली में शिफ्ट हुई थी। अधिकारी ने कहा, "घटना के दौरान वह घर में अकेली थी।"