Breaking News

योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर दिखाई मुख्यमंत्री ली पावर, दिए सख्त से सख्त कार्रवाई के आदेश


इंदौर जैसी घटना अगर यूपी में हुई तो खैर नहीं, आदित्यनाथ योगी
 
 
हेलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे इस आर्टिकल में दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि पूरे देश में कोरोना वायरस से लड़ने के लिए तरह तरह के इंतजाम किए जा रहे हैं तो कई जगह पर लोग लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं।जिसके कारण सरकार को काफी परेशानी का सामना उठाना पड़ रहा है।इस पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री आदित्यनाथ योगी जी का कहना है कि अगर इंदौर किसी घटना उत्तर प्रदेश में कहीं पर भी देखने को मिलती है तो उन पर एनएसए के तहत कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 
 
योगी जी ने यह फैसला पश्चिमी यूपी के कुछ जिलों में हुए हिंसा को लेकर लिया है। जहां पर कई पुलिसकर्मी और स्वास्थ्य कर्मियों पर लोगों ने पथराव की है जिसको देखते हुए आदित्यनाथ योगी जी ने यह फैसले लिए हैं। गाजियाबाद में तबलीगी जमात के लोगों ने स्वास्थ्य कर्मियों पर बदसलूकी की है। जिसको नजर में रखते हुए योगी आदित्यनाथ ने आदेश दिया है कि इस तरह की प्रवृत्ति वाले लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

 
 
मुख्यमंत्री के इस आदेश पर आपका क्या कहना है। हमें अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर दें आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसे लाइक करें दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें फॉलो करना बिल्कुल ना भूलें धन्यवाद!