Breaking News

टैलेंट किसी का मोहताज नहीं होता तभी तो आज एक दर्जी का बेटा इतना बड़ा सुपरस्टार बन गया की सलमान और कोहली को टक्कर देने लगा

पहले के समय में सुपरस्टार बनने के लिए मुंबई जाकर फिल्मों में काम मांगना पड़ता था। तब जाकर लोग काम मिलता था और तब जाके लोग कुछ फेमस होते थे। जैसे कि आप सभी सलमान खान और रणबीर सिंह को देख सकते हैं कि उन्होंने काफी मेहनत करके बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल किए। लेकिन अब ऐसा नहीं है अब आपको फेमस होने के लिए मुंबई नहीं जाना होगा बल्कि आपके पास एक टैलेंट होना चाहिए।

दर्जी का बेटा बन गया सुपरस्टार, अब दे रहा है सलमान खान को टक्कर
 
 
आज हर किसी के पास मोबाइल है और अगर आपके पास एक टैलेंट है तो उस टैलेंट के जरिए आप हर किसी के पास पहुंच सकते हैं। आज के समय में टिक टॉक का इस्तेमाल करके हर कोई फेमस हो रहा है। और हम आज बात करने वाले हैं टिकटोक एक बहुत ही फेमस कलाकार फैजू के बारे में जो कि चंद दिनों में ही एक सुपरस्टार बन गया।

 
 
फैजू एक बहुत ही गरीब परिवार से बिलॉन्ग करते हैं उनके पिता एक दर्जी का काम करते थे। और फैजू एक सेल्समैन की नौकरी करते थे लेकिन इनकी रूचि दो अभिनय में थी। तो इन्होंने सेल्समैन की नौकरी छोड़कर सोशल मीडिया के इस दुनिया में अपना नाम कमाने के बारे में सोचा। फिर इन्होंने टिक टोक का इस्तेमाल किया जहां पर इन्होंने वीडियो बनाकर लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई।

 
 
दरअसल हम आपको एक बात बता दे कि हाल ही में आए हुए एक रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा एक्टिव फॉलोअर्स किसके हैं तो वह है फैज़ू के जी हां सबसे ज्यादा इंगेजमेंट इन्हीं के फॉलोअर्स इनके तस्वीरों के साथ और इनके अकाउंट के साथ करते हैं इंगेजमेंट मतलब आप के कितने फ्लोवेर्स ओरिजिनल है। यह रिपोर्ट 'मिड डे' द्वारा बनाई गयी है।

 
 
इस मामले में फैजू ने सलमान खान और रणवीर सिंह जैसे सुपरस्टार को पछाड़ दिया है।
दोस्तों आप सभी का क्या विचार है हमें कमेंट में जरूर बताएं