Breaking News

हनीमून पर ही कर दिया अपनी पत्नी का सौदा, बोला मेरे दोस्त के साथ एक रात बिताओ, पत्नी नहीं मानी तो किया ये काम

इस आर्टिकल में हम बात कर रहे हैं 90 के दशक की बॉलीवुड की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर की, जिन्होंने अपनी एक्टिंग करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुकीं हैं, जिसमें हीरो नम्बर वन, बीवी नम्बर वन, अनाड़ी जैसे ढेरों सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। दोस्तों बता दें कि अभिनेत्री करिश्मा कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं। बता दें कि करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन के अफेयर ने काफी सुर्खियां बटोरी थी, यहां तक की दोनो की सगाई भी हो गई थी और दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन फिर कुछ समय बाद इस रिश्ते का टूटने की खबर आया। वहीं अभिषेक बच्चन ने कहा एक ओर ऐश्वर्या राय से शादी कर लिए तो वहीं दूसरी ओर करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी के बंधन में बंध चुकी थी। वहीं शादी के कुछ साल बाद करिश्मा कपूर ने दोबारा बॉलीवुड में फिल्म डेंजरस इश्क से दूसरी पारी का शुरुआत किया था, लेकिन यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप साबित हुआ।

पति के मार का जख्म मेकअप से छुपा लेती थी ये हीरोइन,अब दो बच्चो संग अकेले बिता रही है जीवन
 
 
वहीं अब एक बार फिर से उन्होंने अपने एक्टिंग करियर को पटरी पर लाने के लिए वेब सीरीज का सहारा लिया है। उनकी लेटेस्ट वेब सीरीज 'मेंटलहुड' बीते महीने ही रिलीज की गई है। लोग उसे काफी पसंद कर रहे हैं। करिश्मा की वेब सीरीज बिल्कुल सही समय पर रिलीज हुई है क्योंकि लॉकडाउन में लोगों को नई-नई वेब सीरीज की तलाश है।
कुछ दिनों पहले जब मेंटलहुड का प्रमोशन चल रहा था, तब करिश्मा कपूर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बातचीत की थी। करिश्मा ने अपने पूर्व पति संजय कपूर के कुछ काले राज खोले, जो उन्होंने पहले कभी नहीं खोले थे। उन्होंने बताया कि कैसे उनके पति ने शादी के बाद उन्हें दर्द के सिवा कुछ नहीं दिया।

 
 
पति छोटी छोटी बातों पर मार पिट करता था...
करिश्मा की मानें तो उनके पति ने हनीमून के दिन ही अपने अंदर की गंदगी दिखा दी थी। हनीमून के दिन संजय ने करिश्मा का सौदा अपने दोस्तों के साथ कर दिया था। संजय ने करिश्मा को अपने दोस्तों के साथ एक रात बिताने के लिए मजबूर किया, जब करिश्मा राजी नहीं हुई तो उन्होंने मार पीट की।
उनके पति संजय छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा हो जाते थे और लड़ने को तैयार हो जाते थे। कभी-कभी तो करिश्मा के पति उनसे इतनी मारपीट करते थे कि शरीर पर जख्म पड़ जाते थे। अपने जख्मों को छुपाने के लिए करिश्मा मेकअप का सहारा लेती थी। करिश्मा के मुताबिक सिर्फ उनके पति ही नहीं बल्कि पूरे ससुराल का उनके साथ व्यवहार अच्छा नहीं था।

 
 
बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ लव मैरिज करी थी। 2012 में वह संजय कपूर का घर छोड़कर अपने मायके वापस लौट आई थी। 2016 में संजय और करिश्मा का तलाक हुआ। तलाक लेने के बाद जहां करिश्मा अकेले ही अपने दो बच्चों संग जीवन गुजार रही हैं, वहीं संजय दूसरी शादी करके घर बस चुके हैं।