Breaking News

लॉकडाउन के कारण बेरोजगार हुए दिहाड़ी मजदूरों के लिए एकता कपूर ने दे दी इतनी बड़ी कुरबानी, जानकर हर भारतीय गर्व करेगा


कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश भर में हाहाकार मचा हुआ है. ऐसे में बॉलीवुड के तमाम सितारे मदद के लिए आगे आ चुके हैं और अभी भी एक एक करके सभी सितारे मदद के लिए आगे आ रहे हैं. जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस महामारी से निपटने के लिए 21 दिनों के लॉक डाउन की घोषणा की है.

कोरोना के खिलाफ जंग में उतरी एकता कपूर, इतने करोड़ देकर आलोचकों का मुंह किया बंद
खास बात यह है कि आज देश का हर एक जिम्मेदार नागरिक मदद के लिए आगे आ रहे हैं और पीएम केयर्स फंड में लगातार डोनेट कर रहे हैं. इसमें अब तक फिल्मी दुनिया के कई दिग्गज मदद के लिए आगे आए. अक्षय कुमार से लेकर तमाम दिग्गजों ने अब तक पीएम केयर्स फंड में करोडों रुपये दान कर चुके हैं.


अब कोरोना के खिलाफ जंग में एकता कपूर भी शामिल हो चुकी है. एकता ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा, 'यह मेरी पहली और प्रमुख जिम्मेदारी है कि मैं उन विभिन्न फ्रीलांसरों और दिहाड़ी मजदूरों की देखभाल करूं जो बालाजी टेलीफिल्म्स में काम करते हैं. शूटिंग रुकने के कारण उन पर भारी दवाब आ गया है और उन्हें नुकसान भी हुआ है. मैं ऐलान करती हूं कि मैं बालाजी टेलीफिल्म्स में अपनी एक साल की सैलरी नहीं लूंगी जो कि पूरी 2.5 करोड़ रुपये है. सिर्फ एक ही समाधान है, साथ रहिए... सुरक्षित रहिए, स्वस्थ रहिए.'


एकता कपूर के इस ऐलान के बाद पूरे देश भर में उनकी खूब तारीफ की जा रही है. एकता कपूर टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे मशहूर प्रोडूसर मानी जाती है. उनके पिता जितेंद्र अपने जमाने के सुपरस्टार अभिनेता रहे हैं. और उनके भाई तुषार कपूर भी एक अभिनेता है.


एकता कपूर की व्यक्तिगत जीवन की बात करें तो एकता कपूर की उम्र 44 साल हो गई है वह अभी फिलहाल अविवाहित हैं हालांकि उन्होंने एक बच्चे को गोद लिया है जिसकी परवरिश वह बड़ी शिद्दत के साथ कर रही है. अगर आपको भी एकता कपूर का यह काम पसंद आया है तो इसलिए को लाइक और शेयर जरूर करें। जिससे कि सभी लोगों को पता चल सके कि इस मुश्किल की घड़ी में कौन देश का कितना साथ दे रहा है.