Breaking News

पाकिस्तान में कोरोना वायरस की मार झेल रहे हिन्दुओं की मदद के लिए आगे आया ये क्रिकेटर, बांटा फ्री राशन


पाकिस्तान में हिंदुओं की मदद के लिए आगे आया ये क्रिकेटर, किया ये नेक काम !
 
 
दोस्तों इस समय दुनिया भर की तरह पाकिस्तान भी कोरोना वायरस की मार झेल रहा है। वहां के लोग भी इस वायरस की वजह से काफी परेशान हैं। पाकिस्तान सरकार भी कोरोना पीड़ितों की मदद कर रही है।

 
 
हालांकि पाकिस्तान में रहने वाले हिंदुओं ने यह आरोप लगाया था कि पाकिस्तान की सरकार उनकी मदद नहीं कर रही है। यही नहीं पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने भी अल्पसंख्यकों के साथ हो रहे दुर्व्यवहार को जगजाहिर किया था।

 
 
आपको बता दें कि जहां एक तरफ पाकिस्तान सरकार लोगों की मदद कर ही है। वहीं पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी भी अपनी फाउंडेशन के जरिए लोगों की मदद कर रहे हैं। इसी दौरान एक हिंदू टेनिस खिलाड़ी राबिन दास ने शाहिद अफरीदी को अल्पसंख्यकों की मदद करने के लिए कहा था, जिसके बाद शाहिद अफरीदी ने यह नेक काम किया है।

 
 
इस मामले के संज्ञान में आने के बाद शाहिद अफरीदी और उनकी फाउंडेशन ने पाकिस्तान में रह रहे अल्पसंख्यकों की मदद की है। उन्होंने वहां रह रहे हिंदू ईसाई एवं उन लोगों को जरूरी सामग्री एवं राशन मुहैया करवाया है।

 
 
दोस्तों शाहिद अफरीदी के इस नेक काम के बारे में आपकी क्या राय है? अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में जरूर दें। क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए में फॉलो करना ना भूलें।