Breaking News

प्रियंका चोपड़ा की बुआ की बेटी लॉकडाउन में कर रही है ये काम, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

वर्ल्ड फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की सफलता को देखकर उनकी बहनों ने भी एक्टिंग की दुनिया में कदम पसार रखे हैं। एक तो उनकी बहन परिणीति चोपड़ा भी बेहद फेमस अभिनेत्री बन चुकी हैं, वहीं प्रियंका की एक और बहन है जो एक्टिंग इंडस्ट्री में अपने करियर को ऊंचाइयों पर पहुंचाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है। प्रियंका की उस चेचेरी बहन का नाम मन्नारा चोपड़ा है। मन्नारा चोपड़ा, प्रियंका की बुआ की बेटी हैं।

प्रियंका चोपड़ा की बुआ की बेटी दिखती है बेहद हसीन, घर पर केक खाती नजर आई
 
 
मन्नारा ने 2014 में आई फिल्म 'जिद' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। पहली फिल्म में मन्नारा ने कई रोमांटिक सीन दिए थे, जिसकी वजह से वह काफी सुर्खियों में रही थी। अफसोस, उन्हें अब तक कोई भी दूसरी बॉलीवुड फिल्म ऑफर नहीं हुई है। कुछ खबरों की मानें तो मन्नारा के पास ऑफर्स आते हैं, पर मन्नारा एक ऐसी फिल्म को चूज करना चाहती हैं, जिससे उनके बॉलीवुड करियर को नई रफ्तार मिल सके।

 
 
फिलहाल प्रियंका की बहन मन्नारा लॉकडाउन में कीमती समय का सही इस्तेमाल कर रही हैं। घर पर रहकर मन्नारा मस्त जिंदगी गुजार रही हैं। लॉकडाउन के 17वे दिन उन्होंने अपने हाथों से केक बनाया, जिसे वह खाती नजर आई। इससे जुड़ी तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

 
 
जानकारी के लिए बता दें, मन्नारा चोपड़ा की उम्र 28 वर्ष है। उन्होंने बॉलीवुड के अलावा साउथ इंडियन सिनेमा के लिए भी काम किया है। उनकी मुख्य साउथ इंडियन फिल्मों में रोग, इट्स माई लाइफ और रॉकेट राजा जैसी फिल्में शामिल हैं।